उत्तराखंड में आज मूसलाधार बारिश से पुरोला और नौगांव में भारी तबाही, लोगों में दहशत देखिए वीडियो और तस्वीरें…

पुरोला: पुरोला कुमोल खड्ड में पीएनबी एटीएम सहित 10 दुकानें समाई और कई घरों में पानी घुसा, नौगांव में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस सहित कई घरों में घुसा मलबा।

यमुनाघाटी में रातभर हुई मूसलाधार बारिश से नदी–नाले उफान पर हैं। जिससे पुरोला कुमोला रोड पर स्तिथ पीएनबी एटीएम सहित 10 दुकानें बह गई है। कई घरों में पानी और मलबा घुस गया है। वहीं नगर पंचायत नौगांव में चौकी के पास में बहने वाले देवलसारी खड्ड से पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस सहित कई घरों में मलबा घुस गया है। लोगों ने पूरी रात भय के साए में काटी है। किसी प्रकार के जनहानि की सूचना नहीं है।

नगर पंचायत नौगांव में देवलसारी गदेरे के उफनाने से नेशनल हाइवे पर भारी मलवा आया है। जिससे वाहनों की आवाजाही बंद है। दोनों तरफ लंबा जाम लगा है। प्रशासन और स्थानीय पुलिस एनएच को खोलने के लिए मौके पर मौजूद है। वहीं धारी खड्ड में ठेकेदार की लापरवाही से दिनेश की दुकानों और खेतों को भारी नुकसान पहुंचा है। नौगांव–पुरोला मार्ग पर चट्टान गिरने से आवाजाही बंद हो गई है।

 

नगर पंचायत पुरोला में बहने वाले कुमोला खड्ड के उफनाने से पीएनबी के एटीएम सहित करीब 10 दुकानें बह गई। एटीएम में 24 लाख रूपये का कैश बताया जा रहा है। वहीं वार्ड नंबर चार और वार्ड नंबर दो में कई लोगों के घरों में पानी घुस गया। लोगों ने पूरी रात भय के साए में काटी है। नौगांव–पुरोला मार्ग पर चट्टान गिरने से आवाजाही बंद हो गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *