उत्तराखंड में यहाँ आंधी तूफान से भारी तबाही, कार पर पेड़ गिरने से हाई कोर्ट अधिवक्ता की मौत…..

हल्द्वानी : देर रात अंधड़ और तूफानी बारिश का खौफनाक कहर देखने को मिला। रामपुर रोड पर अमर उजाला ऑफिस के सामने तेज आंधी की चपेट में आकर एक भारी-भरकम पेड़ सड़क पर चलती हुई कार संख्या यूके 07 डीपी 7923 के ऊपर जा गिरा।

जिससे कार पूरी तरह चकनाचूर हो कर पिचक गई इस भयावह हादसे में गाड़ी में सवार नैनीताल हाईकोर्ट के अधिवक्ता तनुज सेमवाल को हिलने तक का मौका नहीं मिला और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के लिए आपको बताते चलें इस तूफानी आंधी में कई पेड़ धराशाई हो गए और बिजली का पोल भी तार समेत टूटकर सड़क पर जा गिरा जिससे घटनास्थल पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगने से जाम लग गया।

पेड़ गिरने से शहर में जगह-जगह यातायात प्रभावित रहा। 70 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चले तूफान से बिजली पोल, लाइनें ध्वस्त हो गईं, जिसके चलते पूरे शहर में अंधकार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। जिसमें काफी मशक्कत के बाद वाहनों का आवागमन सुचारू करवाया। वही इस भयावह हादसे में विशालकाय पेड़ की चपेट में आई बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से कड़ी मशक्कत के बाद बचाव दल ने कटर से कार के कई हिस्सों को काटकर शव को बाहर निकाला जा सका।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *