हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली में मारपीट मामला, जांच के आदेश , यशपाल बिष्ट का तबादला….

हरिद्वार : हरिद्वार जनपद के मंगलौर कोतवाली में भाजपा विधायक के सामने पार्टी के नेता की पिटाई मामले पर पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान ले लिया है, इस मामले में पुलिस मुख्यालय की तरफ से जांच के आदेश देते हुए फिलहाल विवादित कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट का तबादला कर दिया गया है । हरिद्वार में भाजपा विधायक के सामने पिछले दिनों पुलिस कर्मी द्वारा भाजपा के नेता की ही हुई जमकर पिटाई मामले पर पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

आपको बता दें कि मंगलौर कोतवाली में भाजपा नेता की पिटाई का मामला सामने आया था, बताया गया कि इस दौरान भाजपा के विधायक भी कोतवाली में ही मौजूद थे। खास बात यह है कि भाजपा नेता की पिटाई पर पार्टी नेताओं ने नाराजगी भी जाहिर की और यह मामला मुख्यमंत्री दरबार तक भी पहुंचा लेकिन पहले भी कई मामलों में विवादित रहे अधिकारी यशपाल बिष्ट के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई।

हालांकि काफी दबाव के बाद अब इस मामले की जांच की जा रही है उधर यशपाल बिष्टका रुड़की में तबादला कर दिया गया है। खास बात यह है कि इस मामले के सामने आने के बाद माना जा रहा था कि कोतवाली प्रभारी के खिलाफ सीधी कार्यवाही की जा सकती है या उनका तबादला किसी ‘दूरस्थ क्षेत्र में किया जा सकता है लेकिन इनमें से कुछ भी नहीं हुआ और फिलहाल जांच पर ही इस पूरे प्रकरण को छोड़ दिया गया है।

हालांकि अब देखना होगा कि इस मामले में क्या पिटाई करने वाले पुलिस अधिकारी पर कार्यवाही की जाती है या फिर इस प्रकरण को ऐसे ही रफा-दफा कर दिया जाता है। हालांकि इस प्रकरण में प्रभारी कोतवाली की तरफ से भी भाजपा नेता पर गलत व्यवहार के आरोप लगाए गए।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *