उत्तराखंड बीजेपी से Exclusive खबर, अब इस बड़े संत ने बीजेपी के बड़े पदाधिकारी पर लगाया भीतरघात करने का आरोप, लिखा बीजेपी के राष्ट्रीय आलाकमान को पत्र, कौन हैं निशाने पर…..

देहरादून : महामंडलेश्वर यतींद्रानंद गिरि ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष को पत्र भेजकर उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में पार्टी के कुछ पदाधिकारियों पर भितरघात करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने पत्र में कहा है कि उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में प्रदेश स्तर पर कोई भी जिम्मेदार और समझदार व्यक्ति नहीं था, जो ठीक से चुनाव की रूपरेखा बना सके। प्रदेश संगठन की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी जिन लोगों को देे गई है, वह खुद चुनाव लड़ने और अपने ही संगठन के लोगों को चुनाव हरवाने में सक्रिय दिखे। कहा कि अपने ही लोग असंतुष्ट होकर चुनाव में खड़े हो गए, लेकिन किसी ने स्थानीय और प्रदेश स्तर पर उनसे वार्ता कर मनाने की कोशिश नहीं की। यतींद्रानंद ने कहा कि वर्ष 2009 में वह हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे।

उस समय भी कुछ लोगों की भूमिका पूरी तरह हराने वाली रही थी। इसकी शिकायत भी थी, लेकिन आज तक इन पर कार्रवाई नहीं हुई। कार्रवाई की जगह इन्हें संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर बैठा दिया गया। इस बार राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों के भरोसे ही उत्तराखंड में चुनाव लड़ा गया, जिनकी वजह से पुष्कर सिंह धामी दोबारा सरकार बनाने की स्थिति में हैं। उन्होंने भितरघात करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *