उत्तराखंड में सीएम धामी का मत प्रतिशत गिरने पर बड़ा बयान, बताई ये वजह…

हल्द्वानी: उत्तराखंड के पांचों सीटों पर हुए लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान आया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जहां एक और पांचों सीट पर बीजेपी की जीत का दावा किया है। वहीं मत प्रतिशत गिरने की वजह कांग्रेस को बताया है। सीएम ने कहा है कि जो लोग कांग्रेस को वोट देने आते हैं, वो लोग नहीं आए इसलिए मतदान कम हुआ है।

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 400 पार का नारा दिया है। वो नारा अब सफल होने जा रहा है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस में जिन्हें परंपरागत तरीके से टिकट देना चाहिए था, वो लोग चुनाव लड़ने के लिए टिकट लेने नहीं आए। उन लोगों को पता था कि चुनाव का परिणाम बीजेपी के पक्ष में है, जिसके चलते उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा। देश के लोग नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए जोश के साथ मतदान कर रहे हैं और पूरे देश में बीजेपी की लहर है।

वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कम मतदान के सवाल पर कहा कि बीजेपी भारी मतों के अंतर जीतने जा रही है। कम मतदान होने का मतलब है कि जो लोग कांग्रेस को वोट देने आते हैं, वो लोग नहीं आए. जो लोग भी मतदान करने आए, उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है। इसके अलावा कांग्रेस के जीत के दावे पर उन्होंने कहा कि 4 जून को परिणाम आएगा, उस दिन साबित हो जाएगा कि बीजेपी पांचों सीट जीत गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *