उत्तराखंड के PWD विभाग में हुए बंपर ट्रासफर , देखिए किसको कहा भेजा गया…..

देहरादून : उत्तराखंड लोक निर्माण विभाग (लोनिवि) में शासन स्तर पर 34 इंजीनियरों के तबादले किए गए हैं। इनमें अधिशासी अभियंता, प्रभारी अधिशासी अभियंता, अपर सहायक अभियंता और सहायक अभियंता शामिल हैं। इस संबंध में प्रमुख सचिव लोनिवि आरके सुधांशु की ओर से आदेश जारी किए गए हैं

शासन की ओर से जारी तबादला सूची के अुनसार, अधिशासी अभियंता एलडी मलेथा को लोहाघाट से रानीखेत, मोहमद आरिफ खान को नेरंद्रनगर से लोहाघाट, मोहन चंद्र जोशी को रानीखेत से हल्द्वानी, कलम सिंह नेगी को टिहरी से रामनगर, उमेश चंद्र पंत को पिथौरागढ़ से अल्मोड़ा, सतवीर सिंह को थराली से लक्सर, जितेंद्र कुमार त्रिपाठी को रुद्रप्रयाग से देहरादून, कुंवर सिंह असवाल को देहरादून से रुद्रप्रयाग, महेंद्र कुमार को रामनगर से रानीखेत, उमेश चंद्र बहुगुणा को खटीमा से लोहाघाट, प्रत्यूष कुमार को पौड़ी से ऋषिकेश, मूलचंद को अल्मोड़ा से बड़कोट, रचना थपलियाल को देहरादून से डोईवाला, सुरेश कुमार को उत्तरकाशी से हरिद्वार, संजय प्रसाद सिन्हा को बड़कोट से पोखरी, विनोद कुमार सिन्हा को बेरीनाग से अल्मोड़ा, धीरेंद्र कुमार को पुरोला से रुद्रप्रयाग, राजकुमार को पोखरी से बेरीनाग, मनोज दास को रुद्रपुर से उत्तरकाशी, आशुतोष कुमार को अल्मोड़ा से कर्णप्रयाग, प्रवीन बहुखंडी को लक्सर से पौड़ी, इंद्रजीत बोस को रुद्रप्रयाग से पुरोला, ओमप्रकाश सिंह को डोईवाला से पिथौरागढ़, दीपक कुमार को हरिद्वार से पौड़ी स्थानांतरण किया गया है।

वहीं, प्रभारी अधिशासी अभियंता किश्न चंद्र आर्य को अल्मोड़ा से रुद्रपुर, राजेंद्र सिंह खत्री को भटवाड़ी से नरेंद्रनगर, राज्यवर्द्धन तिवारी को टिहरी से भटवाड़ी, अजय काला को देहरादून से थराली, मोहन चंद्र पलड़िया को लोहाघाट से खटीमा भेजा गया है। अपर सहायक अभियंता संतन सिंह रावत को बैंजरों से पौड़ी भेजा गया है। इसके अलावा सहायक अभियंता रविंद्र कुमार को गोपेश्वर से टिहरी, भुवन चंद्र भंडारी को रामनगर से बैंजरो, देशराज सिंह को बैंजरो से रामनगर, नवनीत कुमार सिंह को गैरसैंण से देहरादून तबादला किया गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *