उत्तराखंड में अब लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बाबा रामदेव का पोल ओपिनियन’, बोले सनातन के हाथो में रहेगी कमान…..

देहरादून: BJP को कितनी मिलेंगी सीटें, कांग्रेस – AAP का क्या होगा हाल; लोकसभा चुनाव-2024 के लिए बाबा रामदेव का ‘पोल ओपिनियन’लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर बीजेपी, कांग्रेस, AAP’आप’ (आम आदमी पार्टी) सहित कई राजनीतिक पार्टियों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बीजेपी एक ओर जहां अपनी सीटें बढ़ाने का दावा कर रही है, तो कांग्रेस को पूरी उम्मीद है कि आगामी लोकस सभा चुनाव में पार्टी की वापसी हो सकेगी।इन्हीं कयासों के बीच, योग गुरु बाबा रामदेव का आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर ‘पोल ओपिनियन’ सामने आया है।

बाबा रामदेव ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पीएम बनने से लेकर विपक्ष पर भी भविष्यवाणी की है। कहा कि 2024 को लेकर तरह-तरह की बातें हो रहीं हैं, लेकिन देश की सत्ता की कमान सनातन के हाथों में ही होगी।

बाबा रामदेव का दावा है कि पूरे देश में सनातन का गौरव इस तरह से बढ़ा हुआ है कि सारे देश ने यह स्वीकार कर लिया है कि जो सनातन के समर्थक हैं, उन्हीं के हाथों में देश की सत्ता सौपेंगे। कहना था कि जो लोग सनातन के विरोधी हैं, उनका राजनीतिक मोक्ष इस लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद और ज्यादा हो जाएगा।कहा कि विपक्ष कभी भी वापसी नहीं कर सकता। देश में सनातन का परचम लहरा रहा है। कहना था कि चुनाव से पहले भी देश की जनता ने अपना मन बना लिया है कि सनातन के समर्थकों को प्राथमिकता देते हुए देश की कमान सौंपी जाएगी।

बाबा रामदेव ने लोकसभा चुनाव-2024 से पहले विपक्ष पर जमकर तंज कसा है। कहना था कि विपक्षी दलों का ख्वाब कभी भी पूरा नहीं होने वाला है। कहा कि विपक्षा जो यह ख्वाब देख रही कि आगामी चुनावों में विपक्ष की 100 सीटें बढ़ जाएंगी, यह कभी भी पूरा नहीं होने वाला है।

उनका कहना था कि पूरा विपक्ष एकसाथ एकजुट कभी भी नहीं हो सकता है।बाबा रामदेव ने कहा कि विपक्षी पार्टियां अपने राजनीतिक स्वार्थों से कभी भी ऊपर नहीं उठीं हैं। विपक्षी दलों ने न तो आम लोगों के लिए, और न ही देश हित के लिए कभी भी कोई भलाई का काम नहीं किया गया है। ऐसे में सनातन को मानने वालों की ही आगामी चुनाव में जीत होगी।

पीएम मोदी चेहरा विपक्ष के पास नहीं योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि देश में पूरी विपक्षी पार्टियां कभी भी वापसी नहीं कर सकतीं हैं। कहा कि विपक्ष के पास पीएम मोदी चेहरा मौजूद नहीं है। कहना था कि पीएम मोदी ने समाज के हर वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई है। रामदेव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सनातन सत्ता सौंपने काम करने जा रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *