दिल्ली में अमित शाह के आवास पर हुई नड्डा और तीरथ मुलाकात ,आज सीएम कर सकते है इन मंत्रियों के भी जल्द दिल्ली पहुचने के कयास…..

दिल्ली : दिल्ली में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की देर रात राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात गृह मंत्री अमित शाह के घर में हुई इन तमाम बातों से मामले की गंभीरता को समझा जा सकता है माना जा रहा है आज केंद्रीय निर्वाचन आयोग मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने उपचुनाव को लेकर अर्जी दे सकते हैं लेकिन उस पर जो भी फैसला लिया जाएगा वह निर्वाचन आयोग द्वारा ही लिया जाएगा सा साफ है

अगर उत्तराखंड में सीएम तीरथ सिंह रावत के लिए उपचुनाव कराने की हानि निर्वाचन आयोग देगा तो बंगाल में ममता बनर्जी के लिए भी उपचुनाव कराने की परमिशन आयोग को देनी होगी और यही पेंच फंस रहा है अगले एक-दो दिनों की संभावित गतिविधियों से तय हो जाएगा उत्तराखंड में अगले सात आठ महीने में क्या होने जा रहा है वही सियासी गलियारों में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज व राज्यमंत्री डा धन सिंह रावत के जल्द दिल्ली पहुंचने और पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से उनकी संभावित मुलाकात की खबरे भी उड़ रही है।

हालांकि, संपर्क करने पर राज्यमंत्री डा धन सिंह रावत ने कहा कि वह रामनगर से लौट रहे हैं और हरिद्वार में हैं। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बारे में बताया गया वो अभी रामनगर में ही है, लेकिन बताया गया कि वह रामनगर से ही निजी कार्यक्रम में भाग लेने दिल्ली चले जाएंगे।

सुबोध उनियाल (सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री) का कहना है कि राष्ट्रीय दलों की सरकारों में मुख्यमंत्री और मंत्रियों का दिल्ली आना-जाना सामान्य बात है। मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे को लेकर कोई अन्य अर्थ नहीं लेना चाहिए।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *