किसान आंदोलन::रूड़की से किसान सिसौली महापंचायत के लिए रवाना-बोले अब होगी आर पार की लड़ाई….

रूड़की। सिसौली में हो रही महापंचायत के लिए रुड़की से दर्जनों किसान रवाना हो गए। किसानों ने आर-पार की लड़ाई लड़ने का ऐलान करने के साथ ही कहा कि जहां उनके नेता का आंसू गिरेगा वहां पर खून बहाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

रूड़की के प्रसाशनिक भवन से सिसौली कूच के दौरान भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष पदम सिंह रोड ने कहा कि आज सरकार संयंत्र करके किसान आंदोलन को बदनाम करना चाहती है उन्होंने कहा कि पूरा देश का किसान एकजुट होकर इस आंदोलन में अपनी आउट देगा और किसी कीमत पर कृषि कानून वापस होने तक पीछे नहीं हटे गा। उन्होंने कहा कि जहां उनके नेता का आंसू गिरेगा वहां पर खून बहाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के किसान आर पार की लड़ाई लड़ेंगे और किसी कीमत पर वापस नहीं हटेंगे कहा कि उत्तराखंड से आज सैकड़ों किसान मुजफ्फरनगर के सिसौली में हो रही महापंचायत में भागीदारी करने जा रहे हैं और वहां से जैसा भी निर्णय होगा उसी अनुसार कार्य करेंगे।

इस अवसर पर अनीस अहमद, शहजाद प्रधान, हाजी इरशाद, प्रदीप त्यागी,मुबारिक अली, रिजवान, ललित प्रधान, शसमशाद अली, मुर्सलीन, मुन्फैत, फारुख, महफूज आदि मोजूद रहे

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *