उत्तराखंड के सीएम धामी का हिमाचल में प्रचार शुरू,विकासनगर के डाकपत्थर बैराज का किया स्थलीय निरीक्षण…..

विकासनगर: प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हिमाचल प्रदेश जाने से पहले विकासनगर के डाकपत्थर में बने डाकपत्थर बैराज का स्थलीय निरीक्षण। सीएम ने देखा की कैसे इससे बिजली के साथ साथ सिचाई के लिए पानी छोड़ा जाता है सीएम ने अधिकारियो को तत्परता से काम करने के दिए निर्देश।

विकासनगर
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार के लिये जाते वक़्त डाकपत्थर बैराज रूके CM पुष्कर सिंह धामी, डाकपत्थर बैराज का किया निरिक्षण।

बताते चलें रविवार को मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार के लिये निकले इस दौरान उन्होंने हिमाचल से सटे उत्तराखण्ड के डाकपत्थर बैराज डैम का निरिक्षण किया उन्होंने बैराज प्रबंधन के कर्मचारियों से बातचीत करते हुए बैराज नियंत्रण कक्ष का निरिक्षण किया और वहाँ होने वाले कार्यों की जानकारी ली उन्होंने डाकपत्थर बैराज की व्यवस्थाओं को देखकर कर्मचारियों की प्रशंसा की और डाकपत्थर को एक सुंदर स्थान बताया।

वहीं इसके बाद उन्होंने विभाग के डाकपत्थर विश्राम गृह में रूककर जल विधुत निगम के उच्च अधिकारियों के साथ जलपान किया और पछवादून क्षेत्र की समस्त विधुत परियोजनाओं की जानकारी ली इस दौरान अधिशषी अभियंता मौ० अफजाल, DGM KK जयसवाल, पंकज रावत, जॉनी गुलेरिया, परवेज अली, नरेश कुमार आदि विभागीय कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

नेरूवा हेलीपैड, हिमाचल प्रदेश पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत एवं अभिनंदन। चौपाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बलबीर वर्मा के पक्ष में जनसभा को करेंगे संबोधित।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *