उत्तराखंड की राजधानी की पॉश कालोनी में फंदे पर लटका मिला नाबालिग नौकरानी का शव, दुष्कर्म व हत्या की आशंका…….

देहरादून: नौकरानी की मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले में दुष्कर्म और हत्या की आशंका जताते हुए किशोरी के परिजन व आसपास के लोगों ने खूब हंगामा किया। सड़क जाम कर हंगमामा कर रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ा और किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

देहरादून में रेसकोर्स स्थित विधायक हास्टल के निकट एक घर में नाबालिग किशोरी का फंदे से झूलता शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिस घर पर किशोरी का शव मिला वहां वह काम करती थी। घटना के बाद परिजनों में आक्रोश है। उन्होंने घर के बाहर खूब हंगामा भी काटा। बताया जा रहा है कि किशोरी घर पर काम करने के बाद शाम को अपने घर वापस जाती थी, लेकिन बुधवार रात वह वापस नहीं आई। मृतक का पोस्टमार्टम कोरोनेशन अस्पताल में किया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता लग सकेगा। पुलिस मकान मालिक से पूछताछ कर रही है। मकान मालिक कार डीलर बताया जा रहा है और धर्मपुर क्षेत्र में कारोबार करता है।

विधानसभा में भी कांग्रेस ने मुद्दा उठाते हुए कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विधायक यशपाल आर्य ने विधानसभा सत्र के दौरान सदन में आरोप लगाया कि नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई। भाजपा सरकार के संरक्षण में अपराधी बेखौफ काली करतूतों को अंजाम दे रहे हैं।

परिजनों का कहना है की मकान मालिक ने बुधवार को दिन में उनकी बेटी को बेल्ट से मारा और गाली गलौज की। इसके बाद जब किशोरी मद्रासी कालोनी स्थित अपने घर गई तो शाम को मालिक ने अपने ड्राइवर को भेजकर किशोरी को अपने घर बुलाया। किशोरी के माता पिता को लगा कि काम कराने के लिए किशोरी को ले गए, लेकिन फिर उनकी बेटी घर नहीं लौटी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *