उत्तराखंड में यहाँ महिला के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटा है पहले महिला अपने पति को खोया उसके बाद अब चोरों ने महिला के घर को खंगाल डाला…..

हल्द्वानीः एक महिला के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटा है पहले महिला अपने पति को खोया उसके बाद अब चोरों ने महिला के घर को खंगाल महिला को कंगाल कर दिया. बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के राजपुरा पुलिस चौकी स्थित राजेंद्र नगर निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि 10 दिसंबर को उनके पति का देहांत हो गया था।

अंतिम संस्कार व अन्य कार्यों के लिए वह बच्चों के साथ पति के मूल गांव उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित खतौली गई थीं. शुक्रवार को जब वह मुजफ्फरनगर से हल्द्वानी अपने घर लौटीं तो घर के मेन गेट पर ताला लगा था जबकि अंदर के ताले टूटे मिले. महिला ने बताया कि घर के अलमारी में रखें सोने के जेवरात के साथ-साथ अन्य सामान और करीब 40 हजार रुपये चोर चुरा कर अपने साथ ले गए हैं।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की जहां पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर घर में पिछले हिस्से के दीवार से दाखिल होते हुए दिखाई दे रहा है.पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है महिला के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *