उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी पहुंचकर घायलों से मुलाकात की, कही ये बातें……

हल्द्वानी: हल्द्वानी में 8 फरवरी (गुरुवार) को अवैध मदरसा और नमाज स्थल के ध्वस्तीकरण के दौरान भड़की हिंसा में अब तक 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं. वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी पहुंचकर घायलों से मुलाकात की है और उनका हालचाल जाना है. सीएम धामी ने कहा हमारी महिलाकर्मियों को मारा पीटा गया है।

पत्थरों और बंदूकों से उन पर हमला किया है. इसके बारे में जितना खराब कहा जाए वे कम है. उत्तराखंड देवभूमि है, यहां कभी ऐसा नहीं हुआ है, इन्होंने देवभूमि की हवा खराब करने का काम किया है. पत्रकारों के साथ मारपीट हुई है, बुरी तरह से उनके कैमरे तोड़े गए हैं. पत्रकारों को जिंदा आग में झोंकने तक का प्रयास किया गया है. कानून अपना काम करेगा। जिन लोगों ने भी सरकारी संपत्ति जलाई है उनपर कार्रवाई की जाएगी।

हल्द्वानी उत्तराखंड देवभूमि की फिजा को खराब करने वालो को कानून सजा देगा हल्द्वानी पहुंचे उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बात करते हुए हल्द्वानी कोतवाली में कहा सरकार किसी भी दंगाई को नही छोड़ेगी पुलिस के पास वीडियो फुटेज के आधार पर सबूत है।

उन्होंने कहा उत्तराखंड देवभूमि है ऐसे में इतना बड़ा दहशत वाला काम किया जाना उत्तराखंड में किसी भी कीमत पर बक्शा नही जाएगा सीएम ने कहा जिस तरह पत्रकारों के कैमरे तोड़े गए उनको आग में जलाने का प्रयास किया गया वो बताता है एक बड़ी साजिश इसके पीछे हो सकती है हम हर पहलु की जाँच कर रहे है।

उन्होंने कहा हर पहलू की जांच की जा रही है मामले में किसी को भी नही छोड़ा जाएगा हमारी सरकार हर पीड़ित के साथ खड़ी है फिर चाहे वो पत्रकार हो या फिर पुलिस कर्मी या सरकारी अफसर हम पूरी निडरता से किसी भी गलत मंसूबों को कामयाब नही होने देगे।

आपको बता दे हल्द्वानी में हुए उपद्रव के बाद से लगातार उत्तराखंड सीएम हर पल का अपडेट ले रहे है डीजीपी अभिनव कुमार सहित मुख्य सचिव राधा रतूड़ी हल्द्वानी कैंप करके पहले ही ग्राउंड जीरो पर अपडेट ले रहे है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *