उत्तराखंड में आज बीजेपी विधानमंडल की बैठक, सीएम धामी ने कही ये बड़ी बात, सुनिये…….

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा में भाजपा विधान मंडल दल की बैठक में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, प्रेमचंद अग्रवाल, गणेश जोशी, डॉ. धन सिंह रावत, रेखा आर्या, प्रदेश महामंत्री संगठन, भाजपा अजेय कुमार एवं विधायकगण उपस्थित थे।

उत्तराखंड विधानसभा में सत्र का आज पहला दिन था
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि समान नागरिक संहिता को लेकर सभी को इंतजार था सवा करोड़ उत्तराखंडियो के साथ पूरे देश की नजरे इस समय उत्तराखंड पर है और सभी को इंतजार भी है कि समान नागरिक संहिता कब पटल पर रखा जाएगा पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि कल 6 फरवरी को समान नागरिक संहिता विधानसभा के पटल पर रखा जाएगा।

उन्होंने बताया कि कल विधायक के रूप में समान नागरिक संहिता को लेकर चर्चाएं होंगी जो हमारे अन्य दलों के साथ ही भी हैं उनसे भी अनुरोध रहेगा क्योंकि पूरा देश इस समय उत्तराखंड को देख रहा है मुख्यमंत्री ने अपील भी की है कि सभी लोग इस बिल को लेकर सकारात्मक रूप से इसमें भाग ले हर पंथ हर समुदाय हर समाज विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड की जनता के सामने जो हमने एक विजन रखा था सभी धर्म के लिए एक समान कानून लाने के लिए समान नागरिक संहिता को लेकर आएंगे।

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम सब गौरांवित है क्योंकि यह मौका अभी तक सिर्फ और सिर्फ उत्तराखंड को मिल रहा है जिसकी देश को लंबे समय से आवश्यकता थी और कल वह है विधेयक के रूप में आएगा और कल इस पर फिर से चर्चा होगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *