आज 24 जनवरी दिन मंगलवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल….

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन एक बजट प्लान करके चलने के लिए रहेगा. आप अपने दिमाग में चल रहे कुछ बातों को किसी बाहरी व्यक्ति से शेयर कर सकते हैं, जो बाद में आपके लिए नुकसानदायक रहेगी. आप अपने किसी काम के पुरा ना होने के कारण आप थोड़ा परेशान रहेंगे. आपको अपनी किसी पुराने गलती से सबक लेना होगा।

 

 

 

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन आर्थिक वृद्धि लेकर आएगा. आप अपने कुछ रुके हुए कामों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे और यदि आप कोई निवेश करने का विचार बना है, तो शेयर मार्केट अथवा सट्टेबाजी में धन लगाना आपके लिए बेहतर रहेगा. आपको माता जी की किसी बात को लेकर आज सोच विचार करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती हैं।

 

 

 

मिथुन: मिथुन राशि के जातको के लिए दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको कार्य क्षेत्र में पूरा फोकस बनाए रखना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. आप अपने माता-पिता के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. आपको अपने कुछ गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे।

 

 

 

कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है, जो विदेशों से आयात निर्यात का व्यवसाय करते हैं, उन्हें कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आप अपने किसी परिजन की बात को लेकर नाराज हो सकते हैं. बिजनेस कर रहे लोग आज किसी को साझेदार ना बनाएं नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

 

 

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है. आज परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी मिलने के कारण जाना पड़ सकता है और आप किसी परिवार के सदस्य की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे,जिसके कारण भागदौड भी अधिक होगी, लेकिन आप अपने रोजमर्रा के कामों को कल पर ना टालें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

 

 

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं के कुछ वस्तुओं की खरीददारी कर सकते हैं. आपकी किसी नए वाहन को खरीदने की इच्छा पूरी होगी और आप संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर आज भाग दौड़ में लगे रहेंगे. आज आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन वह इसे आपका स्वास्थ समझ सकते हैं।

 

 

 

तुला: तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन अपने बढ़ते में खर्चों पर लगाम लगाने के लिए रहेगा. यदि आप खर्चों को लेकर परेशान है, तो आप योजना बना सकते हैं और आपको अत्यधिक तले भुने भोजन के कारण किसी पेट संबंधित समस्या का शिकार हो सकते हैं. गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए आज दिन खुशनुमा रहेगा।

 

 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा है. नौकरी में कार्यरत लोगों को तरक्की मिलने से उनका मन प्रसन्न रहेगा. आज आप के प्रभाव व प्रताप पर वृद्धि होने से आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन यदि आपको किसी की यात्रा पर जाना पड़े, तो उसे कल पर डाले, नहीं तो आपको समस्या हो सकती है।

 

 

 

धनु: धनु राशि के जातक आज अपने किसी काम को लेकर परेशान रहेंगे और सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग किसी खास कार्यक्रम में जाने की योजना बना सकते हैं. व्यापार कर रहे लोगो के मन में यदि कोई आइडिया आये, तो आपको उसे तुरंत आगे बढ़ाना होगा, तभी आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आपके कुछ विरोधी भी सक्रिय रहेंगे, जो आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे।

 

 

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसंन्नता दिलाने वाला रहेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के बीच यदि कुछ लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह आज दूर होगा और आप अपने साथी के साथ कुछ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे लोगों को कोई अच्छी नौकरी प्राप्त हो सकती है. माता पिता के साथ आप अपने मन के किसी बात को शेयर कर सकते हैं।

 

 

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है. आप परिवार में किसी वाद विवाद होने के कारण परेशान रहेंगे और आपकी इन्कम में बढ़ोतरी होगी. खर्चा में अधिकता होने के कारण आप थोड़ा परेशान रहेंगे. काम के सिलसिले में आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. आपको यदि अपने किसी मित्र की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें।

 

 

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन आय में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. आप अपने व्यवसाय में आ रही कुछ समस्याओं को लेकर अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं. आप अपने बढ़ते हुए खर्चों पर आज लगाम लगाएं, नहीं तो समस्या हो सकती है. आप किसी मित्र के कारण आप किसी बड़ी योजना में निवेश करने की सोच सकते हैं. आपको परिवार के सदस्यों के साथ किसी पिकनिक आदि पर जाने का मौका मिलेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *