आज 23 मार्च दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आप अपनी सेहत के प्रति भी सचेत रहें व अत्यधिक तले भुने भोजन से परहेज रखे. आपका कोई पुराना लेनदेन आ चुकटा होगा, जिससे आपको खुशी होगी. यदि आपको कार्य क्षेत्र में आज कुछ जिम्मेदारी सौंपी जाए, तो उन्हें पूरा ध्यान देकर निभाए।

 

 

 

 

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी जोखिम अरे काम में हाथ आजमाने से बचने के लिए रहेगा. यदि आप किसी संपत्ति का सौदा करने जा रहे हैं, तो उसमें माता-पिता से आशीर्वाद अवश्य लेकर जाएं व अपनी आंख व कान खुले रखें. संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा. कार्य क्षेत्र में आपको किसी सदस्य के कारण समस्या हो सकती है और आपको छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. आप आज अपने मन में चल रही किसी बात को किसी से शेयर ना करें और आपकी तरक्की देखकर आपके कुछ नए शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं।

 

 

 

कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ उलझनो भरा रहने वाला है. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी और नौकरी में कार्यरत लोगों को महिला मित्र से सावधान रहना होगा. आप घर परिवार में बड़े सदस्यों के साथ बैठकर कुछ पुरानी यादें ताजा करेंगे. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को आज प्रमोशन मिल सकता है।

 

 

 

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे और आप अपने जीवन साथी के साथ आज कहीं घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं. यदि किसी काम को लेकर आपको लंबे समय से तनाव चल रहा था, तो वह भी दूर होगा. माता-पिता को आप किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं।

 

 

 

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको मन मुताबिक लाभ मिलेगा. विद्यार्थियों को इधर-उधर के कामों मे ध्यान लगाने से अच्छा है कि आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएं और आपको किसी पुरानी गलती के कारण थोड़ा तनाव रहेगा।

 

 

 

तुला: तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याएं भरा रहने वाला है. आपको किसी खास डील को फाइनल करेंगे, लेकिन यदि आपको कोई धन संबंधित समस्या चल रही थी, तो उससे आपको छुटकारा मिलेगा और परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी के लिए जाना पड़ सकता है. जीवन साथी से आप किसी बात को लेकर बहस बाजी में ना पड़े।

 

 

 

 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के लिए आज दिन किसी नये निवेश को करने के लिए रहेगा. व्यवसाय में आप किसी नये प्रोजेक्ट शुरुवात कर सकते हैं. भाइयों से यदि किसी बात को लेकर वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी आज दूर होगा. संतान पक्ष के ओर से आपको कोई निराशाजनक सोचना सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

धनु: धनु राशि के जो जातक राजनीतिक क्षेत्रो में कार्यरत हैं, उन्हें अच्छा मुनाफा मिल सकता है, लेकिन उन्हें अपनी बात लोगों के सामने रखनी होगी और यदि किसी व्यक्ति की आवश्यकता हो, तो आप किसी अनुभवी व्यक्ति से करें, तो बेहतर रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा मुनाफा मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. संतान से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. आपका कोई पुराना लेनदेन आपके लिए समस्या लेकर आ सकता है।

 

 

 

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन चिंताग्रस्त का रहने वाला है. बिजनेस के मामले में भी दिन की शुरुआत कमजोर रहेगी और घर परिवार में भी कुछ लड़ाई झगड़े आपके समस्या बन सकते हैं, लेकिन आपको आज संतान के कैरियर को लेकर यदि कोई चिंता चल रही थी, तो माता पिता की सेहत के प्रति आप सचेत रहे।

 

 

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचने के लिए रहेगा. आपने यदि इसे निवेश में जल्दबाजी दिखाई, तो इससे बाद में आपको कोई नुकसान हो सकता है और आप आज अपने परिवार में सदस्यों की जरूरतों का पूरा ध्यान दें. कार्य क्षेत्र में अधिकारी आपसे किसी बात को लेकर सलाह मशवरा कर सकते हैं।

 

 

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी नई शुरुआत के लिए अच्छा रहने वाला है और कार्यक्षेत्र में आपको अपने सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा. मित्रों के साथ आप किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना भी बना सकते हैं, लेकिन आज आप किसी को भी कोई काम करने के लिए मजबूर ना करें, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *