आज दिन शनिवार 6 नवंबर क्या कहती है आपकी किस्मत के सितारे जानिए अपना राशिफल……

मेष:: आप अपने घरेलू जीवन पर कुछ तनाव डाल सकते हैं। जीवनसाथी मानसिक तनाव से जूझेगा। ऐसे में उन्हें आपके सपोर्ट की जरूरत होगी। आज लव लाइफ जीने वाले लोग अपने रिश्ते में बढ़ते गुस्से के साथ खुद को परेशान पाएंगे। आप समझ नहीं पाएंगे कि किसी प्रियजन को कैसे समझाया जाए।

 

 

वृषभ:: आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और आज अपने दोस्तों के साथ प्रेम जीवन जीने वाले लोग अपने प्रिय से मिलवाएंगे। और आज आप उन्हें अपने दिल की बात बताएंगे।

 

 

 

मिथुन:: इस राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें परेशानी हो सकती है। बातचीत न होने से आप दुखी होंगे। किसी की बातों में आकर एक-दूसरे पर शक न करें। पुरानी बातों को भूलकर रिश्ते में आगे बढ़ें।

 

 

 

कर्क:: अविवाहितों को अपना मिलन मिल सकता है। मुझे बहुत खुशी होगी जीवन की एक नई अनुभूति होगी। रिश्ते मधुर होंगे। जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, वे कोई नई योजना बना सकते हैं। आप शादी के लिए बहस कर सकते हैं।

 

 

 

सिंह:: आज आप आकर्षक व्यक्तित्व वाले व्यक्ति की ओर आप आकर्षित हो सकते हैं। इससे ऑफिस में साथ काम करने वालों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। किसी की बातों में न आएं। आप पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

 

 

 

कन्या:: गृहस्थ जीवन, शादीशुदा लोग आज आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेंगे। जीवनसाथी की सलाह से काम करना फायदेमंद रहेगा। प्रेम जीवन जीने वाले लोग अपने प्रिय के व्यवहार से नाखुश दिख सकते हैं।

 

 

 

तुला:: शादीशुदा लोगों के पारिवारिक जीवन में आज खुशियों के द्वार खुलेंगे। और आपका जीवनसाथी आज आपसे बड़े प्यार से बात करेगा। अगर आप लव लाइफ जी रहे हैं। तो आज आप अपने प्रियतम के लिए कोई शानदार तोहफा ला सकते हैं।

 

 

 

वृश्चिक:: प्रेम जीवन जीने वाले लोग रिश्तों में बढ़ती गलतफहमियों और अंतर्विरोधों से नाखुश हो सकते हैं। जबकि किसी गलतफहमी का शिकार शादीशुदा लोगों का पारिवारिक जीवन हो सकता है। आपको अपने जीवन साथी की उस गलतफहमी को दूर करने का प्रयास करना चाहिए।

 

 

धनु:: अगर आप शादीशुदा हैं। तो आज का दिन बहुत ही खुशी का रहेगा और आपके जीवन साथी के साथ आपके संबंधों में घनिष्ठता रहेगी और आप अपने बच्चों के प्रति प्यार का इजहार करेंगे। अगर आप लव लाइफ जी रहे हैं, तो आज आप अपनों से लंबी बात कर सकते हैं।

 

 

 

मकर:: आज आपकी लव पार्टनर से मुलाकात नहीं हो पाएगी, किसी को कहीं जाना पड़ सकता है। विवाहित जोड़े धार्मिक आयोजनों में शामिल हो सकते हैं। दूसरों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें।

 

 

 

कुंभ:: अगर आप शादीशुदा हैं। तो आपका जीवन साथी आज आपसे बहुत खुश रहेगा। और अपने बच्चे के नाम पर आपको शांति भी महसूस होगी। अगर आप किसी से प्यार करते हैं। तो दिल की बात उनके साथ शेयर करने के लिए दिन आज का बहुत अच्छा रहेगा।

 

 

मीन:: शादीशुदा लोगों को अपने पारिवारिक जीवन पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि आज आपके बीच कोई विवाद भड़क सकता है। विवाद का कारण आपका ससुराल पक्ष हो सकता है। प्रेम जीवन जीने वाले लोग रिश्ते में सच्चाई को अहमियत देंगे। और आज आप उन्हें अपने जीवन के बारे में कुछ भी बता सकते हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *