आज 27 मार्च दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल…..

मेष: चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे फाइनेंस से लाभ होगा. ऑनलाइन मार्केटिंग बिजनस के लिये टाइम प्रॉफिटेबल रहेंगे सेल्स अच्छी रहने से तथा कस्टमर में वृद्धि होने से मन में उत्साह बना रहेंगे साथ ही नए आउटलेट ओपन करने की प्लानिंग अगर बना रहे है, तो सुबह 10:15 से 11:15 और दोपहर 4:00 से 6:00 के मध्य करें. वर्कस्पेस पर आप अपने सोचे हुए कार्यों को ठान लेंगे तो आप उसे आसानी से कर लेंगे. फैमिली में किसी के साथ हो रहे वैचारिक मतभेद दूर होंगे. सोशल लेवल पर आप अपनी कम्युनिकेशन स्किल से उपलब्धियां हासिल करेंगे. स्मार्ट स्टडी के साथ हार्ड वर्क से स्टूडेंट्स अपने फील्ड में श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. खान-पान में लापरवाही बरतेंगे तो आपको पेट से संबंधित बीमारियों का सामना करना पड़ सकताज है. लव और लाइफ पार्टनर के समय व्यतित करने के लिए आप शॉपिंग की प्लानिंग बना सकते है।

 

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे आत्म-विश्वास बढेगा. वासी, सुनफा, बुधादित्य, आयुष्मान, सर्वार्थसिद्धि और सर्वाअमृत योग के बनने से बिजनेस के लिए लंबे समय से चल रहा विवादित जमीन का हल आपके पक्ष में आएगा, उस पर कानूनी आपका अधिकार आपको मिल जाएगा. वर्कस्पेस पर आप अपने कार्य से अपना रूतबा बरकरार रखने में कामयाब होंगे. सोशल और पॉलिटिकल लेवल पर अपना प्रभुत्व बेहतर बनाने में सफल होंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ मूवी देखने की प्लानिंग बनेंगी जिससे आपस की बॉन्डिंग मजबूत होगी. सेहत के मामले में ध्यान व योग से मानसिक तनाव को दूर करें. खिलाड़ियों अन्य सिटी की ट्रेवलिंग करनी पड़ सकती है।

 

 

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी दावपेच सीखेंगे. रेडीमेड गारमेंट बिजनेस में कुछ प्रोब्लम आने से कारोबारी गतिविधियां आपके अनुकूल नहीं रहेगी. फिर भी आप हिम्मत नहीं हारेंगे और पूरे मनोयोग से जुटे रहेंगे. वर्कस्पेस पर आप अपने वर्क से संतुष्ट नहीं रहेंगे, आप पर कार्य का प्रेशर ज्यादा रहेंगे क्योंकि आप आज के कार्य को कल पर डालने की कोशिश में रहेंगे. फैमिली के किसी कार्यक्रम में कोई अपना ही विघ्न बाधाएं खड़ी कर सकता है. सामाजिक स्तर पर कार्य को लेकर किया गया बजट गड़बड़ा सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ विवाद की स्थितियां बन सकती है, सतर्क रहें किसी भी प्रकार की गलतियां ना दोहराएं. स्टूडेंट्स को स्टडी मे हार्ड वर्क के साथ स्मार्ट स्टडी करने से ही सफलता हाथ लगेगी।

 

 

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे शेयर बाजार से अच्छा प्रॉफिट मिलेगा. ब्रांडेड प्रोडक्ट बिजनेस में आप अपने प्रोडक्ट का एडवर्टाइज किसी सेलिब्रिटी या किसी एक्टर से करवाने के प्रयास में सफल होंगे. जॉब सर्चर के जॉब को लेकर किए गए प्रयासों से जॉब लग सकती है. मोटापे को लेकर कुछ तकलिफों का सामना करना पड़ेगा, खान-पान पर कंट्रोल करना होगा. वर्क में से कुछ समय आपको अपनी फैमिली के लिए निकालने की जरूरत है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए आप किसी हिल स्टेशन पर जाने की प्लानिंग बना सकते है. कंपीटीटिव एग्जाम स्टूडेंट्स स्टडी पर ज्यादा फोकस करें साथ ही सामने वाले को कभी कम नहीं आंकना चाहिए तब ही आप सफलता प्राप्त करेंगे. पर्सनल ट्रेवलिंग के लिए प्लानिंग बना सकते है।

 

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे राजनीति में बदलाव करे. लेबर डेलरशिप बिजनेस में मैन पावर की रिक्वायरमेंट के लिए ऐड देंगे. वर्कस्पेस पर डेली एक्सपेंडिचर में हो रही बढ़ोतरी पर आपको कंट्रोल करना होगा. सामाजिक स्तर पर आप मौन रहते हुए पर्टिकुलर किसी कार्य को लेकर ज्यादा एक्टिवेली रहेंगे. सेहत को लेकर बरती गई सावधानी से आपको अपनी सेहत में कुछ बदलाव महसूस होगा. लव और शादी-शुदा जीवन में प्रेम संबंधों में वृद्धि होगी. फैमिली में किसी के साथ आपके रिश्तों में खट्टे अनुभवों के साथ कुछ मीठे अहसास भी होंगे. स्पोर्ट्स और सेलिब्रिटी पर्सन को आगे बढ़ने की ऑपर्च्युनिटी प्राप्त होगी एवं विज्ञापन में नए-नए कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त होंगे।

 

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे अच्छे काम करने से भाग्य चमकेगा. शेयर मार्केट, क्रिप्टोक्रेंस, मुनाफा बाजार में किए गए धन निवेष से आपको प्रॉफिट प्राप्त होगा पर उतना नही जितना आप आशा कर रहे थें. वर्कस्पेस पर कार्य के प्रति आपकी एकाग्रता आपके कार्य को समय पर करवाएगी. सेहत को लेकर अलर्ट हो जाएं कुछ चिड़चिड़ापन फील हो सकता है. फैमिली में आप में आया बदलवा सभी को चकित कर सकता है, आप रिश्तों को लेकर भावुक रहेंगे. सामाजिक स्तर पर आप बच्चों के फ्यूचर को लेकर किसी संस्था के साथ जुड़ सकते है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ-साथ मोज-मस्ती में दिन गुजारेंगे. ऑफिशियल ट्रेवलिंग में फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करेंगे।

 

 

 

 

तुला: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा के समय समस्या हो सकती है. बिजनेस में नए प्रोजेक्ट्स की स्टार्टिंग करने से पहले बिजनेस स्टेटस में सुधार लाना होगा. वर्कस्पेस पर कामकाज का बोझ बढ़ने से मानसिक अशांति और तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो सकती है. फैमिली में किसी कारणवश घरेलु समस्या बढ़ सकती है. आपको विनम्रता रखनी होगी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी कार्य में आपका अड़ियल रवैये के कारण बनी-बनाई बात को बिगड़ सकती है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में गलतफहमी के कारण वाद-विवाद हो सकते है. कंपीटीटिव स्टूडेंट्स ओवर कॉन्फिडेंस में आकर किसी प्रकार का कोई कार्य न करें जिससे बाद में आपको बाद में खामियाजा भुगतना पड़े. मेडिकल टेस्ट के खर्चों से आपका बजट गड़बड़ा सकता है।

 

 

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. वासी, सुनफा, आयुष्मान, सर्वार्थसिद्धि और सर्वाअमृत योग के बनने से एस्टेब्लिश्ड बिजनेस की ग्रोथ में कुछ उछाल आने के साथ-साथ फाइनेंशियली तौर पर दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. जिससे आपके चेहरे पर मुस्कान आएगी. वर्कस्पेस पर आप अपनी महत्वकांक्षा और काम से आपको अपनी मनचाही सीट मिलने से आपके कार्य करने की वर्क एफिशिएंसी में बदलावा आएगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ दिन रोमांटिक रिश्ते सौहार्दपूर्ण रहने के आसार हैं. फैमिली में बच्चों के स्टडी में किए गए प्रयास उन्हें सफलता के द्वार पर ले जाएंगे, जिससे आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. सामाजिक स्तर पर स्मार्ट और हार्ड वर्क से आप अपने कार्य में निखार लाएंगे. खिलाड़ियों को ट्रैक पर प्रैक्टिस से विपक्षियों, विरोधियों, शत्रुओं, प्रतिद्वंदियों का दिल जितने में आप महारत हासिल करेंगे. सेहत को लेकर किए गए प्रयासों से आपकी सेहत में सुधार आएगा।

 

 

 

 

धनु: चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे पुरानी बिमारी से छुटकारा मिलेगा. वासी, सुनफा, आयुष्मान, सर्वार्थसिद्धि और सर्वाअमृत योग के बनने से बिजनेस में सोशल और पॉलिटिकल दायरा बढ़ने से आपके बिजनेस का ग्राफ बढ़ेगा. वर्कस्पेस पर आपको अपने वर्क पर कंसंट्रेट करने से ही आपको सफलता मिलेगी. धन लाभ की संभावना बन रही है. ट्रेवलिंग के लिए की गई प्लानिंग में आपको सफलता मिलेगी. सोशल और पॉलिटिकल लेवल पर आपके फॉलोअर में इजाफा होगा. बुखार, सरदर्द से आप परेशान रहेंगे. सेहत के लिए समय निकालिए. इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स को ऑनलाइन स्टडी में मजा नहीं आएगा, जब तक कि वो प्रैक्टिकल न कर लें।

 

 

 

 

मकर: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान सुख मिलेगा. आर्टिफिशियल ज्वैलरी मेकिंग और सेल बिजनेस में आपके हाथ नए ऑर्डर भी लगेंगे. कार्यस्थल पर आपके कार्य ही सबके मुंह पर होंगे सब आपके ही कार्य की चर्चा करेंगे. फिजिकल वर्क ज्यादा होने से ज्वाइंट पैन की समस्या हो सकती है. सोशल लेवल पर पॉलिटिकल सपोर्ट मिलने से आपके कार्य आसानी होंगे. फैमिली में पेरेंट्स की कोई सलाह आपके लिए बहुत काम आएगी. लव और लाइफ पार्टनर के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. कंपीटीटिव स्टूडेंट्स के एग्जाम और प्री रिजल्ट डेट आने से स्टडी पर ज्यादा फोकस करेंगे।

 

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे भूमि-भवन को लेकर परिवार में विवाद हो सकता है. बिजनेस में नेगेटिव बिहेवियर की वजह से फाइनेंशियली स्ट्यूटस पर फर्क पडे़गा. इन्वेस्ट किये गये इन्वेस्टमेंट से जितना चाहेंगे उसके मुताबिक बेनिफिट नहीं प्राप्त होगा जिससे आप चिंतित होंगे. जॉब सर्चर जॉब के लिए अपने लक के भरोसे नहीं बैठे अपनी जॉब के लिए आपको अपनी कोशिशों को बढ़ाना होगा. फैमिली में किसी बड़े-बुजुर्ग का स्वास्थ्य पक्ष खराब होने से घर का वातावरण डिस्टर्ब रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ रूफटॉप पर कैंडल लाइट डिनर की प्लानिंग बन सकती है. सोशल लेवल पर पॉलिटिकल अड़चनों का सामना करना पड़ेगा. बिजनेस रिलेटेड ट्रेवलिंग में आपके हाथ कोई बड़ा ऑर्डर लग सकता है. स्टूडेंट्स को स्टडी में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त मदद करेंगे. बिजनेस में हार्ड वर्क और प्रॉपर प्लानिंग से आप सफलता प्राप्त करेंगे. वर्कस्पेस पर आप अपनी स्किल पर ज्यादा ध्यान देंगे, साथ ही सीनियर्स और जूनियर सहकर्मियों से आपका बर्ताव महत्वपूर्ण निभाएगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में रिलेशनशिप में सुधार आएंगे जिससे आपको सुकून और शांति मिलेगा. फैमिली में आ रही प्रोब्लम पर आप सभी की सलाह लेने के बाद सॉल्यूशन सभी के साथ शेयर करें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके कार्य को काफी सराहा जाएगा और साथ ही सोशल लेवल पर वायरल भी होगा. एम.टेक और एमसीए स्टूडेंट्स अपने मेंटर के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करते हुए स्वयं को कामयाब करने के प्रयास में लगे रहेंगे. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *