आज 30 मार्च दिन बुधवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल….

आज का पंचांग : आइए जानते हैं कि आपके लिए बुधवार का दिन कैसा रहने वाला है. बुधवार को सिंह राशि वाले लोगों के पारिवारिक-जीवन में भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है. वहीं तुला राशि वाले लोग अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें-

 

 

 

 

मेष:  इस बुधवार कार्य स्थल पर नए समीकरणों के चलते आप पूरे समय व्यस्त रहेंगे. कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी. नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है और इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है।

 

 

 

वृषभ: बुधवार के दिन आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. साथ ही आपकी आय में वृद्धि संभव है. आपके पास नए अधिग्रहण होंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा।

 

 

 

मिथुन: इस बुधवार आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है।

 

 

 

कर्क: बुधवार के दिन आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे. आपको सम्मान के साथ कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. इसके अलावा आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे।

 

 

 

सिंह: यह आपके लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है. पारिवारिक-जीवन में भी भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है. इसके अलावा आपके प्रेम-संबंध यथावत रहेंगे. समर्पित परिश्रम से यदि आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं, तो आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है।

 

 

 

 

कन्या: इस बुधवार आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. आप व्यावसायिक परियोजनाओं के प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं. अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे. अगर आपका कोई कानूनी मामला पेंडिंग है तो आपके अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिलता है।

 

 

 

तुला: बुधवार के दिन म‍िले-जुले परिणाम संभव हैं लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे. अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें. अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा।

 

 

 

वृश्चिक: इस बुधवार व्यावसायिक क्षेत्र में आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों से आपके संपर्क लाभकारी रहेंगे. व्यावसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है. साथ ही आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी।

 

 

 

धनु: बुधवार का दिन आप में से कुछ लोगों के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे।

 

 

 

मकर: बुधवार का दिन व्यावसायिक सन्दर्भ में व्यापार संबंधों और सौदों में उद्यम करने के लिए एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकते हैं. आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे।

 

 

कुंभ: इस बुधवार आपको अपने जीवन साथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा. इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे. यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी. इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं इसका भान भी किसी को ना होने दें।

 

 

 

मीन: बुधवार व्यावसायिक सन्दर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *