आज दिन बुधवार 8 सितंबर क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे जानिए अपना राशिफल …..

मेष:: मेष राशि के जातक आज मन में अत्यधिक विचारों से परेशान हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक परिणाम न मिलने से कुछ डिप्रेसिव भी फील करेंगे। आप विश्वास को बनाए रखें। सफलता जरूर मिलेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम समय है। खर्च को नियंत्रण में रखना आपके लिए अच्छा रहेगा।

 

 

वृषभ:: वृष राशि के जातक आज खूब मन लगाकर काम करेंगे और उसमें उन्हें सफलता मिलेगी। अपने काम से मान-सम्मान पाने का योग भी आपको मिलता है। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। भूमि-भवन से भी आमदनी होने की संभावना है।

 

 

मिथुन:: मिथुन राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली दिन है। जो भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। धन प्राप्ति की अच्छी संभावना नजर आ रही है। कमीशन के रूप में भी धन प्राप्त हो सकता है। निवेश का योग भी बन रहा है।

 

 

कर्क:: कर्क राशि के जातकों को धैर्यपूर्वक कार्य करना चाहिए। किसी भी तरह की जल्दबाजी मुश्किलें पैदा कर सकती है। कामकाज में इमोशनल होना और गुस्से में आना परिस्थितियों को और खराब करेगा। धन प्राप्ति की अच्छी संभावनाएं हैं।

 

 

सिंह:: सिंह राशि के जातकों का आज अपने काम में सफलता के लिए खूब मेहनत की जरूरत होगी। भाग्य का सहयोग थोड़ा कम मिल रहा है, इसलिए अपने काम को बहुत ध्यान से और मन लगाकर करें। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। मेहनत का फल तुरंत मिलने का योग है।

 

 

कन्या:: कन्या राशि के जातकों को अपने अधीनस्थ कर्मचारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा और उनकी सहायता से आप सभी कामों को समय पर पूरा करने में कामयाब रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। बड़ी मात्रा में धन प्राप्ति के योग बनते हैं।

 

 

 

तुला:: तुला राशि के जातक कामकाज में अपनी विश्वसनीयता की वजह से नए मुकाम हासिल करने में कामयाब रहेंगे। अधिकारियों की प्रशंसा मिलेगी। ऑफिस में आपका प्रभाव बढ़ेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। मां लक्ष्मी की कृपा आज आप पर बनी हुई है।

 

वृश्चिक:: वृश्चिक राशि के जातक अपने विरोधियों को परास्त करने के लिए कुछ ना कुछ गुप्त योजना बनाने में लगे रहेंगे, परंतु बदला लेने की प्रवृत्ति हमेशा अच्छी नहीं होती। कभी-कभी माफ करना भी सीखना चाहिए। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। परंतु खर्चों की अधिकता रहेगी।

 

 

धनु:: धनु राशि के जातकों को परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कामकाज के लिए एनर्जी हाई रहेगी। गुस्से पर नियंत्रण रखें। अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग पाने के लिए उनके साथ सम्मानजनक व्यवहार करें। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। धन को निवेश करने की संभावना भी बन रही है।

 

मकर:: मकर राशि के जातकों के लिए बहुत परिश्रम वाला दिन है। एक के बाद एक काम लगे रहेंगे। जिसको करने में समय का पता ही नहीं चलेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। आपकी मेहनत का फल आपको तुरंत मिलेगा। पिता या पिता तुल्य व्यक्ति के ऊपर धन खर्च का योग भी बनता है।

 

 

 

कुंभ:: कुंभ राशि के जातक सारे वक्त काम में व्यस्त रहेंगे। एक के बाद एक काम लगा रहेगा। अपने काम को प्राथमिकता के आधार पर तय करें और समय सीमा में उसे पूरा करने का प्रयास करें। धन प्राप्ति किसी संभावना है। आपकी मेहनत का फल तुरंत मिलेगा। धर्म-कर्म पर धन खर्च का योग बनता है।

 

मीन:: मीन राशि के जातकों को आज अपनी वाणी पर कंट्रोल रखना चाहिए। अनावश्यक गुस्से से कार्यक्षेत्र का माहौल खराब हो सकता है। लोगों में असहयोग की भावना आ सकती हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। जो भी इच्छाएं होंगी उनके पूर्ण होने की संभावना बनती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *