आज दिन रविवार 3 अक्टूबर क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे जानिए अपना राशिफल ……

 

मेष :: विकास के लिए चन्द्रमा व राशि स्वामी मंगल गोचर अनुकूल है। शिक्षा में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे।

 

 

वृष :: अपनी धार्मिक सोच को संत के प्रभाव से विस्तार देंगे। वाहन खरीदारी की योजना बन सकती है। चावल व दही का दान करें। भगवान विष्णु की परिक्रमा करें।

 

 

 

मिथुन :: चन्द्रमा का सिंह व सूर्य का कन्या गोचर मंगलमय है। नौकरी में पदोन्नति की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो सकता है।

 

 

 

कर्क :: नौकरी व व्यवसाय में चन्द्रमा का द्वितीय गोचर सफलता के संकेत देता है। धार्मिक कार्यों में व्यवस्ता बढ़ सकती हैं। स्वास्थ्य सुख से खुश रहेंगे।

 

 

 

सिंह :: व्यवसाय में सूर्य मंगल के द्वितीय व चन्द्रमा के इसी राशि में गोचर से सफलता मिलेगी। पॉलिटिक्स से सम्बंधित लोग सफल रहेंगे। वाणी के प्रति सयम रखे।

 

 

 

कन्या :: मंगल सूर्य राशि में शुभ हैं। शिक्षा में सफलता से खुशी मिलेगी।पॉलिटिक्स में लाभ मिलेगा।

 

 

 

तुला :: नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य में तनाव हो सकता है। माता दुर्गा की पूजा करे तिल का दान करे।

 

 

 

वृश्चिक :: परिवार में तनाव हो सकता है। छात्रों को कम्प्टीशन में सफलता मिलेगी। राहु के द्रव्यों उड़द व तिल का दान करें।

 

 

धनु :: चन्द्रमा का नवम व गुरु का द्वितीय गोचर अनुकूल है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। धन आने के योग है। राजनीति से सम्बंधित लोगों को लाभ होंगे।

 

 

मकर :: चन्द्रमा के सिंह व गुरु शनि इसी राशि में होने से लाभ देंगे। बुध व चन्द्रमा नौकरी में लाभ दे सकते है। बैंकिंग से सम्बंधित लोग सफल रहेंगे। घर में सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।

 

 

कुम्भ :: चन्द्रमा का सप्तम गोचर व शुक्र बुध का नवम होना शुभ फल देगा। शनि देव नौकरी में लाभ प्रदान कर सकते हैं। छात्रों के लिए दिन सुखद रहेगा।

 

 

मीन :: चन्द्रमा का खष्ठम गोचर नौकरी में विवाद दे सकता है। गुरु आपके लिए बहुत शुभ है। अष्टम शुक्र व बुध व्यापार में कोई बड़ा लाभ दे सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। तिल का दान करें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *