आज 16 जुलाई दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष
आज का दिन आपके लिए खुशहाल रहने वाला है। हार्डवेयर का कारोबार कर रहे लोगों को आज अच्छा लाभ होगा। आपका स्वास्थ्य फिट एंड फाइन रहने वाला है। विद्यार्थी पढ़ाई में रुचि लेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। आपको ट्रांसफर से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों का पद और सम्मान बढ़ेगा। आपका मन धार्मिक कामों में लगेगा जिससे आप अपना समय किसी मंदिर में जाकर बिताएंगे।

 

 

 

 

वृष
आज का दिन कारोबार में लाभ दिलाने वाला है। नवविवाहित दंपत्ति आज किसी खास रिश्तेदार से मिलने का मौका पाएंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर छात्रों को अपनी मेहनत जारी रखने की जरूरत है। ग्रॉसरी का कारोबार कर रहे लोगों का कारोबार अच्छा चलेगा। जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन आज ख़त्म होगी। आप किसी उच्च अधिकारी से मिलकर अपनी कार्य योजना पर बात करेंगे। स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं से आज आपको छुटकारा मिलेगा।

 

 

 

 

मिथुन
आज आपका दिन खुशहाल रहने वाला है। आपको घरवालों से किसी प्रकार का शुभ समाचार मिलेगा, जिससे घर में उत्साह का माहौल बनेगा। ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। कारोबार कर रहे लोगों को अच्छा लाभ होने वाला है। आप परिवार के साथ थोड़ा टाइम स्पेंड करेंगे। आप अपने किसी फैसले को लेकर घरवालों से बात करेंगे। आपका स्वास्थ्य चुस्त-दुरुस्त रहने वाला है। किसी काम को करने के लिए मन में उत्साह और आत्मविश्वास रहेगा।

 

 

 

कर्क
आज आपका दिन रोज की अपेक्षा सामान्य रहेगा। आपको बाहर के खानपान से परहेज करने की जरूरत है। ऑफिस में अपना पूरा ध्यान काम पर लगाएं। सोशल मीडिया में रुचि ले रहे लोगों की आज कोई पोस्ट लोगों को पसंद आएगी। विद्यार्थी आज किसी टॉपिक को समझने के लि सीनियर्स की हेल्प लेंगे। दांपत्य रिश्ते में हो रही छोटी मोटी नोक झोंक आज समाप्त होगी। वाहन चलाते समय आपको सावधानी बतरने की आवश्यकता है।

 

 

 

 

सिंह
आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। अपना नया बिजनेस शुरू करने से पहले आपको किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह ले लेनी चाहिए। विद्यार्थी वर्ग किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में सफल रहेंगे। ऑफिस में आपको नया प्रोजेक्ट मिल सकता है आप दूसरों की हर संभव मदद करेंगे। आपकी किसी जरूरी काम से यात्रा हो सकती है। आपके डिसीजन में माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आपका स्वास्थ्य तरोताजा रहने वाला है।

 

 

 

 

कन्या
आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। शिक्षकों के ट्रांसफर में आ रही परेशानी आज ख़त्म होगी। आपका मन कहीं बाहर की चीजें खाने का करेगा। साइबर कैफ़े का कारोबार कर रहे लोगों को आज अच्छा लाभ होगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अपनी मेहनत जारी रखने की आवश्यकता है। आपकी दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी। आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से होगी।

 

 

 

 

तुला
आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। बैंक से लोन लेने में आ रही परेशानी आज ख़त्म होगी। राजनीति से जुड़े लोगों का आज सम्मान बढ़ेगा। कॉस्मेटिक का कारोबार कर रहे लोगों को अच्छा प्रॉफिट होगा। आप अपने जीवनसाथी के पसंद की पकवान बना सकती हैं। काम में आपका खूब मन लगेगा। नए नए लोगों से आपकी मुलाकात होगी। विद्यार्थी वर्ग किसी पुराने चैप्टर को क्लियर करने में सफल रहेंगे।

 

 

 

वृश्चिक
आज आपका दिन नए व्यापार को शुरू करने के लिए बढ़िया रहेगा। ऑफिस के किसी काम में फ्रेंड्स की मदद मिलेगी। दांपत्य रिश्ते में नयी-नयी खुशियां आएंगी। अविवाहित जातकों के लिए विवाह के रिश्ते आएंगे। सरकारी विभाग से जुड़े लोगों को जल्द ही पदोन्नति मिलेगी। अपने घर के बुजुर्गों की सेहत का ध्यान दें और समय से दवाइयां दें। आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर जाने की प्लानिंग करेंगे।

 

 

 

 

धनु
आज आपका दिन खुशहाल रहने वाला है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। कई दिनों से वाहन खरीदने का मन बना रहे लोग आज अपने परिवार से सलाह मशविरा करेंगे। आपका स्वास्थ्य रोज की अपेक्षा तरो-ताजा रहेगा। नेगेटिव सोच वाले लोगों से आज आपको थोड़ी दूरी बना कर रखनी चाहिए। आप परिवार में किसी बड़े का आशीर्वाद पाएंगे। ईश्वर की कृपा से आज आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी।

 

 

 

 

मकर
आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में अपने विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है। आपके साहसिक कामों की समाज में चर्चा होगी। वकील किसी केस को जीतने में सफल रहेंगे। आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा। एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। क्रॉकरी का कारोबार कर रहे लोगों का बिजनेस अच्छा चलेगा, जिससे आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी।

 

 

 

कुंभ
आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है। जीवनसाथी में कई दिनों से चल रही गलतफहमियां आज दूर होंगी। शिक्षकों के लिए आज का दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा। आपके पिता आपसे किसी जरूरी बात पर आपकी सलाह लेंगे। विद्यार्थियों को आज किसी टॉपिक को समझने में शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। ड्राई फ्रूट्स का कारोबार कर रहे लोगों के कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा। लवमेट्स के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है।

 

 

 

मीन
आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। नवविवाहित दंपत्ति कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे। बुजुर्गों के प्यार और आशीर्वाद से घर के माहौल में उत्साह भरा रहेगा। डिप्लोमा स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। ऑनलाइन बिजनेस कर रहे लोगों को आज बड़ा आर्डर फाइनल होगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आप अपने मित्र के घर डिनर पर जाने का मौका पाएंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *