आज 16 अक्टूबर दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, जिससे आप किसी भी काम को करने के लिए तत्पर रहेंगे और उसके पुरा होने से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी, जिसे देखकर आपको खुशी होगी. आप कोई का ऐसा काम ना करें, जिससे आपको किसी भी प्रकार का कोई नुकसान हो और आप किसी रुके हुए काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे।

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधान रहने के लिए रहेगा. आपको अपने प्रिय वस्तुओं को संभाल कर रखना होगा, नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय सता रहा है और आप अपनी जरूरत की आवश्यकताओं की वस्तुओं पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे, जिसे देखकर आपके परिवार के सदस्य भी हैरान रहेंगे, लेकिन आपको किसी की कहानी सुनी बातों में आकर कोई निर्णय लेने से बचना होगा और पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिलेगी।

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों की यदि कोई योजना लंबे समय से रुकी हुई थी, तो वह पूरी हो सकती है. परिवार के सदस्यों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी की सेहत के प्रति सचेत रहे, नहीं तो कोई समस्या आ सकती है और नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे थे, तो लोगों को कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है।

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों को आज के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा और यदि आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो आपकी वह ईच्छा आज पूरी होगी. कार्य क्षेत्र में अधिकारी आपके कामों से प्रसन्न रहेंगे, जिसके लिए आपको शाबाशी भी मिल सकती है, लेकिन आपको किसी यात्रा पर जाते समय वाहन बहुत ही सावधानी से चलना होगा, नहीं तो वाहन की अकस्मात खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है।

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाने की योजना बना सकते हैं और आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है, लेकिन आपका कोई परिजन यदि आपको कोई सलाह दे, तो आप उस सलाह पर ना चलें, नहीं तो समस्या होगी. संतान से आप किसी किए हुए वादे को पूरा करेंगे, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती हैं।

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जो जातक आर्थिक स्थिति को लेकर परेशान चल रहे हैं, उन्हें उनका रुका हुआ धन मिल सकता है. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. माता-पिता की सलाह से यदि आप कोई निर्णय लेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी और विरोधियों को आप अपने चतुर बुद्धि से मात देने में कामयाब रहेंगे।

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ परेशानी भरा रहने वाला है. यदि आपका कोई सोचा हुआ काम लंबे समय से अटक रहा था, तो वह भी कुछ समय और आपको परेशान करेगा, जिसके कारण आपको कुछ मानसिक समस्या भी हो सकती है. आप परिवार में छोटे बच्चों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे, जिससे आपको मानसिक शांति भी मिलेगी. आप अत्यधिक लाभ के चक्कर में आपको समस्याओं तो होगी।

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन ऊर्जावान रहने वाला है. आज आपके साथ सम्मान में वृद्धि होने से खुशी होगी. आपकी कुछ नए मित्र भी बन सकते हैं. व्यावसायिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन थोड़ा समस्या लेकर आएगा, लेकिन फिर भी उन्हें अपने साथी से किसी बात को लेकर बेवजह नहीं उलझना है. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

 

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दोनों के तुलना में अच्छा रहने वाला है. आपको कोई बड़ा फैसला जल्दबाजी में नहीं लेना है, नहीं तो समस्या होगी और व्यापार में आपको लाभ मिलने के पूरे योग बनते दिख रहे हैं. माता पिता के आशीर्वाद से आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं और आपको कार्य क्षेत्र में किसी सम्मान से नवाजा जा सकता है. विवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे।

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. आपको अपनी संतान की सेहत के प्रति सचेत रहना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है और भाई व बहनों से यदि रिश्तो में कड़वाहट आ गई थी, तो वह भी दूर होगी और बच्चों की सेहत को लेकर आपको सावधान रहना होगा. आप अपने किसी मित्र के साथ कहीं घूमने फिरने जाने के प्लानिंग कर सकते हैं, जहां आपको अपनी कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करनी होगी, नहीं तो उनको खोने व चोरी होने का भय सता रहा है।

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चों भरा रहने वाला है. रोजगार के तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छा अवसर मिलेगा और नौकरी की तलाश में जो लोग इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें कोई कामयाबी हाथ लग सकती है. आपको बाकी के भरोसे आज किसी काम को नहीं छोड़ना है, नहीं तो समस्या हो सकती हैं. आपको पारिवारिक बिजनेस में आपको अपने भाइयों से सलाह मश्वरा करके आगे बढ़ना होगा. आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है।

 

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन संम्पति संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है. आपको किसी पूर्व में किए गए निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा और कार्य क्षेत्र में आप जितनी मेहनत करेंगे. आपको उसके अनुसार फल होने से आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन आपका मन किसी बात को लेकर विचलित रहेगा, जिसमें आपको समस्या होगी, लेकिन आप अपनी किसी संपत्ति का सौदा करते समय उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *