आज 31 मार्च दिन शुक्रवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए धन संबन्धित मामलो में अच्छा रहने वाला है. आपको जीवनसाथी से सलाह मशवरा करके आगे बढ़ना बेहतर रहेगा और व्यापार के सिलसिले में आपको कोई समस्या हो सकती है. आपकी आय में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप अपनी सोच में सकारात्मकता बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

 

 

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपका वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा और आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. आप अपनी जिम्मेदारियों पर आज खरे उतरेंगे, लेकिन परिवार का कोई सदस्य आज आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकता है, जिन्हें मनाने की आपको पूरी कोशिश करनी होगी।

 

 

 

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के दिन कुछ खास रहने वाला है. व्यापार में आपकी कोई बड़ी डील फाइनल होगी, जिससे आपको खुशी होगी और आप परिवार के सदस्यों के लिए किसी छोटी मोटी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं. भाई बहनों से यदि कोई अनबन चल रही थी, तो आप उनके साथ कुछ समय अकेले मे व्यतीत करेंगे. आपने यदि किसी पर अधिक विश्वास किया, तो वह आपके उस भरोसे को तोड़ सकता है।

 

 

 

कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा. आपको अपने भविष्य के लिए भी कुछ धन संचय करने पर विचार विमर्श करना होगा और बिजनेस कर रहे लोग आज छोटे-छोटे कामों में भी निवेश करें, तभी वह अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए बेहतर रहेगा. आप किसी से वाद-विवाद में ना पड़ें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

 

 

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा और विद्यार्थियों के लिए आज दिन कमजोर रहने वाला है. आपको कार्य क्षेत्र में किसी पर अधिक विश्वास करने से बचना होगा. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग को सावधान रहें, नहीं तो उनके शत्रु उनकी छवि को खराब करने की कोशिश में लगे रहेंगे।

 

 

 

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में यदि आपको कोई जिम्मेदारी सौपी जाए, तो आप उसे समय रहते निभाए व आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी और आप बिजनेस संबंधित किसी यात्रा पर जा सकते हैं. यदि आप कोई नये मकान, दुकान, वाहन आदि खरीदने की तैयारी कर रहे थे, तो आपकी वह इच्छा भी आज पूरी हो सकती है।

 

 

 

तुला: तुला राशि के जातकों को आज किसी यात्रा पर जाते समय अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करनी होगी, नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय सता रहा है और विद्यार्थियों को अपने भविष्य को मजबूत करने के लिए अपनी शिक्षा की ओर अग्रसर होना होगा. किसी विपरीत परिस्थिति का सामना आज आप डटकर करेगे. आप अपने पिताजी से यदि आप कोई मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी।

 

 

 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के अंदर आज परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी. आप अपने दिन का कुछ समय आज भगवान की भक्ति में लगाएंगे और दूसरों की मदद करने से आप पीछे नहीं हटेंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग एक दूसरे के प्रेम में डूबे नजर आएंगे और आपको वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता बनाए रखनी होगी. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है।

 

 

 

धनु: धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है, जो लोग रोजगार की तलाश में इधर उधर भटक रहे हैं, उन्हे आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और आप कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे. आपके आज कुछ नये मित्र भी बन सकते है और परिवार में यदि किसी बात को लेकर अशांति चल रही थी, तो वह भी दूर होगी।

 

 

 

मकर: मकर राशि के जातकों को आज किसी बड़े जोखिम में हाथ आजमाने से बचना होगा. नौकरी कर रहे लोग यदि अपने कामों को लेकर परेशान थे, तो आपकी स्थिति अब पहले से बेहतर रहेगी और आपकी भाई बहनों से आज निकटता बढ़ेगी. आप किसी से कोई वादा या वचन करे, तो उसे समय रहते पूरा करें. यदि अपने किसी को सलाह दी, तो बाद में आपको समस्या हो सकती है।

 

 

 

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सामाजिक क्षेत्रों में पद प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है. आप किसी काम को अति उत्साहित होकर ना करें, नहीं तो उसमें आपसे कुछ गलती हो सकती है. आपकी आज कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी और आप नए लोगों से संपर्क बढ़ाने में भी कामयाब रहेंगे. बिजनेस कर रहे लोग व्यस्तता के कारण अपने कुछ कामों को कल पर टाल सकते हैं।

 

 

 

मीन: मीन राशि के जातकों को आज संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिसकी वह लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे और विद्यार्थियों को अपने सीनियर्स की मदद से आज परीक्षा की तैयारियों में मदद मिलेगी. व्यापार कर रहे लोग यदि किसी नई डील को फाइनल करेंगे, तो उसमें आज उन्हें अच्छा मुनाफा हो सकता है. आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के प्रयासों में आज लगे रहेंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *