आज 14 अप्रैल दिन शुक्रवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल…..

मेष: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे घर के बडे-बुजुर्गो के आदर्शो पर चले. वासी, सुनफा, सिद्ध और सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेस में कोर्ट-कचहरी के मामलें आपके पक्ष में आएंगे. वर्कस्पेस पर आपको टीम और उच्च अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. फैमिली में आपके रिश्तों में गरमाहट की संभावना बन सकती है. स्टूडेंट्स का पूरा ध्यान अपने गोल पर रहेगा जिससे उन्हें शानदार परिणाम प्राप्त होंगे. घर में किसी सदस्य को डायबिटीज या हार्ट प्रोब्लम है, तो उनकी सेहत का ख्याल रखना होगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ बातचीत करते समय व्यवहार में सरलता रखें. अचानक ट्रेवलिंग की प्लानिंग बन सकती है।

 

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे नॉलेज बढेगा. टेक्सटाइल बिजनेस में आपको आपकी फैमिली का पूर्ण सपोर्ट मिलेगा, जिससे बिजनेस में आ रही समस्या कम होगी. वर्कप्लेस पर आपका स्मार्ट वर्क सभी को आपकी और आकृर्षित करेगा. लव और लाइफ पार्टनर के लिए आप कोई कॉस्ट्ली गिफ्ट खरीद सकते है. फैमिली में बाहर से आए हुए रिलेटिव के साथ समय व्यतीत करेंगे. सेहत को लेकर दिन आपके अनुकूल रहेगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर काफी दिनों से आ रही प्रोब्लम का अंत करने में सफल होंगे. खिलाड़ियों को फील्ड में दिलचस्पी बनी रहेगी।

 

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा में समस्या आ सकती है. बिजनेस में अकाउंट रिलेटेड घोटाले उजागर होने से आप अपने क्रोध पर काबु नहीं रख पाएंगे. बेरोजगार व्यक्तियों के डॉक्यूमेंट्स अनकंप्लीटेड होने से जॉब किसी और को मिल जाएंगी. अस्थमा से पीड़ित पेशेंट को सावधानी रखने की जरूरत है. चुनाव नजदीक होने पर पॉलिटिशियन सतर्क हो जाए उन पर विपक्षी द्वारा किसी प्रकार का लांछन लगाया जा सकता है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में किसी बात को लेकर विवाद की स्थितियां बन सकती है. स्टूडेंट्स को कुछ प्रोब्लम फेस करनी पड़ेगी।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे पति-पत्नी में अनबन हो सकती है. इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस में आपके हाथ मुनाफा लगेगा, साथ ही नई जगह पर शॉप ओपन करने का विचार बना रहे है, तो सुबह 8:15 से 10:15 और दोपहर 1:15 से 2:15 बजे के मध्य करें. वर्कस्पेस पर कार्य और करियर को लेकर आप गंभीर हो सकते है. लव और लाइफ पार्टनर का जीवन के हर मोड़ पर सहयोग मिलता रहेगा. फैमिली में आप अपने मन में चल रही बात को शेयर कर अपने दिल का भार कम करेंगे. सेहत के मामले में दिन मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा. सोशल लेवल पर आप कुछ नई पहल की स्टार्टिंग कर सकते है. स्टूडेंट्स अपने फील्ड में भरपूर आनंद लेंगे।

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे शारीरिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. हैंड प्रिंटेड क्लोथ बिजनेस में आपका एक्सपीरियंस आपको सफलता की ओर बढ़ाएगा. ऑफिस में वर्क लोड बढ़ने से आप चिंतित रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर की इंपोर्टेंस को समझे. उनके एक्सपीरियंस का आदर करें. फैमिली में आपके स्ट्रॉन्ग एफर्ट से काफी दिनों से अटके हुए कार्य कंप्लीट होंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होने से आपके चेहरे पर खुशी आएगी. डाइजेशन की समस्या से आप परेशान रहेंगे, जंक फूड को अपने खान-पान की लिस्ट से हटाना आपके लिए बेहतर रहेगा. स्टूडेंट्स का प्रदर्शन सभी के दिलों में आपकी अमिट छाप छोड़नें में आप सफल होंगे।

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान से सुख मिलेगा. बिजनेस में नए और पुराने आउटलेट से अच्छी अर्निंग की अपेक्षा पूर्ण होगी. वर्कस्पेस पर आप अपने सारे काम टाइमली कंप्लीट करने की कोशिश करेंगे. सोशल लेवल पर किसी बात को लेकर आप अपसेट हो सकते है. लव और शादी-शुदा जिंदगी के लिए समय निकाले. फैमिली में सभी के साथ आपके रिलेशन बेहतर होंगे. कंपटीशन एग्जाम रिजल्ट खुशियों की नई सोगात लेकर आएगा. सेहत को लेकर आपकी कुछ टेंशन दूर होगी।

 

 

 

 

तुला: चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाए बढेगी. फार्मिंग इक्विपमेंट्स बिजनेस में आपको हानि का सामना करना पड़ेगा. बेरोजगार व्यक्ति लक के भरोसे नहीं बैठे जॉब के लिए अपनी कोशिशें जारी रखें तब ही आप अपने कोशिशों से ही सफल होंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर नेगेटिव थॉट्स आपके लिए प्रोब्लम क्रिएट कर सकती है. फैमिली में आप द्वारा कही गई कड़वी बातें किसी को आपके अपोजिट खड़ा कर सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर की प्लानिंग कैंसल होने से महौल गरमा-गरम हो सकता है. थायराइड के बढ़ने की समस्या से आप परेशान रहेंगे. स्टूडेंट्स का अपने गोल से ध्यान भटक सकता है।

 

 

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे फ्रेंड्स करेगे मदद. वासी, सुनफा, सिद्ध और सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेस में प्रोडक्शन डिपार्टमेंट को नए सिरे से प्लानिंग कर आप अपने बिजनेस में सफलता हासिल करेंगे. वर्कस्पेस पर आपको मन लगाकर काम करने की जरूरत है, तब ही आप अपनी सैलरी में बढ़ोतरी और प्रमोशन सकेंगे. फैमिली मेंबर के साथ किसी रिश्तेदार के यहां जाने की प्लानिंग बन सकती है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप अपने परिवार और समाज का नाम रोशन करेंगे. लव और लाइफ पार्टनर का आपको पूरा सपोर्ट मिलेगा. खिलाड़ी ट्रैक पर प्रैक्टिस करते हुए पसीना बहाएंगे. प्रोफेशनल ट्रिप की प्लानिंग हो सकती है।

 

 

 

 

धनु: चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे धन-निवेश से लाभ होगा. वासी, सुनफा, सर्वार्थसिद्धि और सिद्धि योग के बनने से वेब डिजाइनिंग, सॉफ्टवेयर एम्प्लॉय पर्सन में आपके हाथ प्रॉफिट लगेगा. सोशल लेवल को अन्य जगह से अच्छे पैकेजेस के ऑफर मिल सकते है. सोशल लेवल से पॉलिटिकल ट्रैक पर चल सकते हैं. फैमिली में हाउसहोल्ड आइटम को लेकर आपके एक्सपेंडिचर में बढ़ोतरी हो सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ सुखद क्षण बिताएंगे. सेहत के मामले में लापरवाही न बरते सेहत को लेकर आप अपना रुटिंड चेकअप करवाते रहें. स्टूडेंट्स किसी बात को लेकर तनावपूर्ण स्थिति में रहेंगे।

 

 

 

 

मकर: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे आत्म-विश्वास बढेगा. अगर आप अपने बिजनेस का विस्तार करना चाहते हैं, तो किसी सलाहकार या जानकार से सलाह लेने के बाद विस्तार कर सकते है. कार्यस्थल पर आ रही चुनौतियों को आप आसानी से हैंडल कर लेंगी. फैमिली में किसी के साथ पूराने मतभेद दूर होंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में दिन सुकून भरा रहेगा. बढ़ता वजन आपकी चिंता बढ़ाएगा जंक फूड और बाहर के खाने से परहेज रखें. कंपीटीटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को सफल होने के लिए अपनी जी-जान लगानी होगी. जॉब के लिए की गई ट्रेवलिंग में आपके हाथ सफलता लगेगी।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए विदेशी संपर्क से हानि हो सकती है. ट्रेडिंग बिजनेस में आपको कुछ नुकसान का सामना करना पड़ेगा. वर्कस्पेस पर की गई गलतियों के कारण आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. फैमिली में कुछ प्रोब्लम होने से आप परेशान रहेंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में किसी के बहकावें में आने से आप परेशानियों में फंस सकते है. एंट्रेंस एक्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को विदेश जाने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. राजनीतिज्ञ सतर्क रहें कोई आपकी पोस्ट गलत तरिके से एडिट कर अपलोड की जाएंगी जो आपके लिए किसी परेशानी से कम नहीं होगी. संतान की सेहत को लेकर आप परेशान रहेंगे. अगर आपको कोई ट्रैवल प्लान बन रहा है तो उससे स्थगित कर दें।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम में वृद्धि होगी. वासी, सर्वार्थसिद्धि, सुनफा और सिद्धि योग के बनने से मेडिकल और फार्मेसी बिजनेस में आपको किसी नई कंपनी से ऑफर मिल सकता है. ऑफिस में आ रही प्रोब्लम को आप ईजीली सॉल्व कर लेंगे. फैमिली में बड़े-बुजुर्गों की सेहत में सुधार होने से आपके चेहरे पर खुशियां आएगी. एग्जाम में कठिन मेहनत से सफलता आपके हाथ लगेगी. सामाजिक स्तर पर आपका झुकाव धार्मिक कार्यक्रमों की तरफ ज्यादा रहेगा. ट्रेवलिंग के प्लान में कुछ चेंजेज आपके लिए परेशानी का कारण बन सकते है. सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में रहेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *