आज 24 अगस्त दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष
मेष राशि के जो जातक किसी नई संपत्ति की खरीदारी करने की इच्छा रखते हैं, तो उनकी वह इच्छा पूरी हो सकती है, लेकिन आप अपने घर में किसी कार्य को करने के लिए खुद भी फंस सकते हैं और आप दिखावे के चक्कर में आज अधिक धन व्यय करेंगे, जिसका असर आपकी आर्थिक स्थिति पर पढ़ सकता है. आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत संगति की और अग्रसर हो सकती हैं।

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन समस्याओं भरा रहने वाला है. आप स्वास्थ्य की समस्याओं को लेकर आज उलझन में रहेंगे. बिजनेस कर रहे लोग पार्टनरशिप में किसी काम की शुरुआत कर सकते हैं. आप वाहन चलाते समय सावधानी बरते, नहीं तो अक्समात खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है. लेनदेन से संबंधित मामलों में आप अपनी आंख व कान खुले रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचने के लिए रहेगा. आपको व्यस्त रहने के कारण अपने कामों को कल पर टालने की कोशिश करेंगे, जिससे आपका काफी काम लटक सकते हैं. आपकी संतान की तरक्की में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो उसके लिए आप अपने भाइयों से बातचीत कर सकते हैं. आपका किसी नए मकान, दुकान आदि को खरीदने का सपना पूरा होता दिख रहा है।

 

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आप यदि अपने व्यापार के लिए कुछ योजना बनाएंगे, तो उसमें आपके विरोधी कुछ अड़चन डालने की कोशिश कर सकते हैं, जिनसे आपको सावधान रहना होगा. आपको तरक्की के कई अवसर मिलेंगे. आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आप प्रसन्न रहेंगे।

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन ऊर्जवान रहने वाला है. आप अपनी दिनचर्या को यदि बदलाव करेंगे, तो इससे आपको समस्या हो सकती है और यदि आपसे कोई गलती हुई थी, तो वह आज परिवार का सदस्यों के सामने आ सकती है. आपको योग व व्यायाम का सहारा लेकर अपने शरीर को स्वस्थ रखने में कामयाब रहेंगे. शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आप अपने कामों को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके कारण आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन बना रहेगा और परिवार के सदस्यों को वह पसंद नहीं आएगा. यदि आप किसी से धन उधार लेने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तब वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा. आपको किसी पुरानी नौकरी के साथ-साथ दूसरी नौकरी का ऑफर भी हाथ लग सकता है।

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन कला कौशल में सुधार लेकर आएगा. आप कुछ समय छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे, लेकिन आपका कोई पुराना लेन देन चुकता होगा. विद्यार्थी अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके लिए आप अपने गुरुजनो से बातचीत कर सकते हैं. आपको कार्यक्षेत्र क्षेत्र में दूसरों की गलतियां नही निकालनी है, नहीं तो आपका कोई लड़ाई झगड़ा उत्पन्न हो सकता है।

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन उलझनो भरा रहने वाला है. आप अपने कामों को लेकर व्यर्थ की भागदौड लगे रहेंगे और आपकी आय सीमित होने से आपको कुछ खर्चों पर लगाम लगानी पड़ सकती है. संतान से किसी किए हुए वादे को आप पूरा अवश्य करें. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

 

 

 

धनु
धनु राशि के जो जातक नौकरी में कार्यरत हैं, उनके लिए अच्छा रहने वाला है, लेकिन उन्हें किसी की कही सुनी बातों में आकर कोई निर्णय लेने से बचना होगा और आपका अपने परिवार के सदस्यो के साथ रवैया थोड़ा ठीक रहेगा, लेकिन वह किसी वाद विवाद में पड़े, तो परेशान रहेंगे. माता-पिता से आप अपने मन की किसी इच्छा को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आप अपने व्यापार के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे, लेकिन उसमें आपको चुटपुट लाभ न मिलने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे. संतान को यदि आप कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उस पर खरी उतरेगी. आपको किसी को धन उधार देने से बचना होगा, नहीं तो आपके उसे धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है. माता-पिता के आशीर्वाद से आप जीवनसाथी को किसी नये काम की शुरुआत कर सकते हैं।

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों को आज किसी बड़े निवेश को करने से बचना होगा. आपने यदि किसी को धन उधार दिया था, तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है. व्यापार कर रहे लोग कोई बड़ा डिसीजन बहुत ही सोच विचार कर ले, नहीं तो गलती हो सकती है. संतान से आप किसी किए हुए वादे को समय रहते पूरा करेंगे।

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों को एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होती दिख रही है और आपको किसी बड़े लाभ के चक्कर में चुटपुट लाभ के अवसरों नहीं देना है, नहीं तो समस्या हो सकती है और माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. परिवार में लोग आपकी बात तो कुछ समझेंगे और उन पर अमल करेंगे. आप किसी भी परिस्थिति में धैर्य बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *