आज 24 मार्च क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए अपना राशिफ़ल …..

 

मेष:: मेष राशि के जातकों की आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी जो प्रगति के पथ पर सहायक बनेगा। कामकाज से संबंधित नई जानकारी प्राप्त होगी। सत्य के पथ पर चलकर अपने कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। कमाई के लिए दिन अच्छा है, लेक‍िन खर्चों को कम करने का प्रयास करें।

 

वृषभ:: वृष राशि के जातकों को अपने सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। आपके बेहतर संबंध कामकाज की रुकावट को दूर करने में सहायक बनेंगे। नया कार्य करने के लिए समय उपयुक्त नहीं है। स्वयं के ऊपर ही संशय रहेगा। अनुभवी लोग लाभ प्रदान करने में सहायक बनेंगे। खर्चों को नियंत्रित करने के लिए बजट जरूर बनाएं।

 

मिथुन:: मिथुन राशि के जातक सामने आकर काम करने के बजाए फोन से ही अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को दिशा-निर्देश देते रहेंगे। अत्यधिक काम के दबाव के वजह से मानसिक थकान रहेगी। मैनेजमेंट क्षमता कमाल की रहेगी धन संबंधित मामलों में समय बहुत अनुकूल नहीं है। खर्चों की अधिकता के ल‍िए संच‍ित धन का भी उपयोग करना पड़ सकता है।

 

कर्क:: कर्क राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे। उमंग और उत्साह बना रहेगा। महत्वपूर्ण फैसले ले पाएंगे, जो व्यापार-व्यवसाय के प्रचार-प्रसार में सहायक बनेंगे। भाग्य का पूरा सहयोग आपको मिलेगा और छोटे-मोटे काम आसानी से पूरे होते रहेंगे। धन लाभ के लिए समय अनुकूल है।

 

सिंह:: सिंह राशि के जातकों में अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे ना निकल पाने का मलाल रहेगा। आत्मविश्वास की कमी बहुत से कामों को पूरा करने में बाधक बनेगी। सफलता पाने के लिए सही दिशा में प्रयास करना बहुत जरूरी है। धन लाभ के लिए दिन ठीक-ठाक है। एकांतवास मन को सुकून देगा।

 

कन्या:: कन्या राशि के जातकों का सकारात्मक दृष्टिकोण मुश्किल समय में भी आपके हौसले को बनाए रखने में सहायक होगा।व्यावसायिक कौशल को बढ़ाने के लिए जरूरी ज्ञान प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। समय अनुकूल रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन कामयाबी दिलाने वाला है।

 

तुला:: तुला राशि के जातक भावनात्मक फैसले ले सकते हैं। इसका फायदा दूसरे चापलूस लोग उठा ले जाएंगे इसलिए सतर्क रहें। कार्य क्षेत्र के विशेषज्ञ लोग आपके संपर्क में आएंगे और बैठकों में शामिल होने का मौका मिलेगा। कमाई के लिए दिन अच्छा है, उम्मीद से ज्यादा मिलने की संभावना है।

 

वृश्चिक:: वृश्चिक राशि के जातकों को प्रबंधन के कार्य में व्यस्त रहना पड़ सकता है। मानसिक दबाव रहेगा, परंतु सही ढंग से कार्यों का वितरण करने से सामूहिक रूप से कामों को पूरा करने में सफल रहेंगे। एक से ज्यादा प्रॉजेक्‍ट आपके लिए तनाव का कारण बन सकते हैं। कमाई की अच्छी संभावना बनी हुई है। परंतु खर्च भी साथ-साथ लगा रहेगा।

 

धनु:: धनु राशि के जातक अपने प्रबंधन क्षमता की बदौलत कार्यक्षेत्र में नामुमकिन को भी पूरा कर पाने में कामयाब रहेंगे। अधीनस्थ कर्मचारियों पर ज्यादा दबाव बनाना उन्हें आपके विरुद्ध खड़ा कर सकता है। धन संबंधित मामलों में समय अच्छा है। जीवनसाथी के सहयोग से भी धन लाभ होगा।

 

मकर:: मकर राशि के जातकों को मिथ्याभिमान से बचना चाहिए। अनुभवी लोगों की सलाह से कार्य करें। उच्च अधिकारियों से मेल मुलाकात पथ प्रदर्शक बनेगी। व्यर्थ की चीजों पर धन खर्च होगा, इसलिए जरूरत और दिखावे में फर्क करना सीखें। जमीनी हकीकत को सोच-समझकर ही फैसला लें।

 

कुंभ:: कुंभ राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सही योजना बनाकर काम करने पर ही सफलता मिलने की संभावना है। आत्मविश्वास बनाए रखें। व्यवसायिक परिस्थितियां बहुत अनुकूल नहीं है, लेकिन आप अपने प्रयासों से उसे बेहतर बना सकते हैं। धन लाभ की अच्छी संभावनाएं बनी हुई है। आपकी मेहनत रंग लाएगी।

 

मीन:: मीन राशि के जातकों के कामकाज में रुकावट आने की संभावना है। रिसर्च और विश्लेषण की प्रवृत्ति बढ़ेगी। अपनी कमियों को दूर करने के लिए आत्ममंथन जरूरी रहेगा। कमाई सामान्य रहेगी। निवेश संबंधी योजनाओं पर वित्तीय सलाहकार की सलाह लेना अच्छा रहेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *