मध्य हरिद्वार वैश्य बंधु समाज की महाराज अग्रसेन चौक के सौन्दर्यकरण की मांग 

हरिद्वार, । वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार की बैठक मध्य हरिद्वार स्थित होटल में आयोजित की गयी। बैठक में सर्वसम्मति से महाराज अग्रसेन चौक के सौन्दर्यकरण की मांग को लेकर विचार विमर्श किया गया। वैश्य बंधु समाज द्वारा वार्षिक उत्सव पर पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे।

इस दौरान भाजपा में सम्मिलित हुए अध्यक्ष डा.विशाल गर्ग का फूलमालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए डा.विशाल गर्ग ने कहा कि कुंभ मेला नजदीक है। कुंभ मेले को देखते हुए देवपुरा स्थित महाराज अग्रसेन चैक का सौन्दर्यकरण किया जाना चाहिए। महाराज अग्रसेन के विचारों को प्रचारित प्रसारित भी वैश्य बंधु समाज द्वारा किया जाएगा। उनके आदर्शो से सभी को प्रेरणा मिलती है। विशाल गर्ग ने कहा कि वार्षिक उत्सव भी नजदीक है। जिन पदाधिकारियों को वार्षिक उत्सव की जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। वह कोरोना काल को मद्देनजर रखते हुए अपनी तैयारियों को पूरा कर लें। जल्द ही वैश्य समाज की जनगणना का अभियान भी चलाया जाएगा। नए सदस्यों का पंजीकरण अभियान भी वृहद स्तर से चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपर मेला अधिकारी हरबीर सिंह से अग्रसेन चैक के सौन्दर्यकरण का विचार विमर्श किया गया है। समाज को भी मिलजुल कर प्रयास करने होंगे।

महामंत्री राजीव गुप्ता व उपाध्यक्ष डा.सुधीर अग्रवाल ने कहा कि वैश्य बंधु समाज द्वारा चलायी जा रही सामाजिक गतिविधियों स अन्य लोगों को प्रेरणा मिलती है। निस्वार्थ सेवाभाव से सामाजिक कार्यो को किया जाना चाहिए। वार्षिक उत्सव, जनगणना, नए सदस्यों के पंजीकरण अभियान की जानकारी के लिए सभी को सहयोग करना होगा। समाज को एकजुट होकर वैश्य समाज के हितों में काम करना होगा। उन्होंने कहा कि डा.विशाल गर्ग भाजपा में सम्मिलित होकर वैश्य समाज की विभिन्न समस्याओं का निस्तारण कराएंगे। समाज को राजनीति पकड़ भी रखनी होगी।

इस अवसर पर गौरव गोयल, लोकेश गुप्ता, आदित्य बंसल, धीरेंद्र गुप्ता, कमल अग्रवाल, हिमांशु गुप्ता आदि ने भी विचार रखे

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *