उत्तराखंड में इस यात्रा से शुरू हो रहा बीजेपी का चुनाव अभियान…..

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रोडमैप तैयार कर लिया है। वहीं, उत्तराखंड सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए 17 अगस्त से 19 अगस्त तक पांच जिलों देहरादून, हरिद्वार, अल्मोड़ा, ऊधमसिंह नगर व नैनीताल में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने का भी फैसला किया गया है।

सितंबर में पार्टी द्वारा 55 हजार से अधिक पन्ना प्रमुखों की तैनाती की जाएगी। इसके साथ ही पार्टी ने अक्टूबर तक के कार्यक्रमों को फाइनल कर दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने मुख्यमंत्री व मंत्रियों से लेकर विधायकों तथा पार्टी पदाधिकारियों तक की जिम्मेदारी तय करते हुए इन कार्यक्रमों का आयोजन सुनिश्चित करने को निर्देशित किया है।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की अध्यक्षता में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए बनाए गए पांच समूहों की बैठकें हुई। बैठकों का फोकस विधानसभा चुनाव 2022 पर रहा। इनमें तय कार्यक्रमों के जरिये केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के साथ ही पार्टी की रीति-नीति को भी आमजन तक पहुंचाने पर जोर दिया गया।

यह सुनिश्चित किया जाए कि इन योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक अवश्य पहुंचे। इसके लिए लाभार्थियों से भी जानकारी और फीडबैक ली जाए। वहीं बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *