उमेश शर्मा काऊ बीजेपी में परेशान, क्या कांग्रेस का करेंगे रुख, काऊ बोले परिवार में की है बात अगर नही मिला न्याय तो अपने लोगो से करूंगा बात…..

देहरादून : भाजपा में रायपुर से बीजेपी के विधायक और भाजपा के चुनिंदा कार्यकर्ताओं के बीच चल रही तनातनी किसी से छुपी नहीं है हालात यह हैं कि अब उमेश शर्मा काऊ खुद पार्टी आलाकमान से मिलकर अपनी पीड़ा बता चुके हैं इसके साथ साथ यह भी बताया कि कैसे 5 साल भाजपा की सरकार में ही उनके साथ सौतेला रवैया अपनाया गया आपको बता दें उमेश शर्मा काऊ के खिलाफ मोर्चा खोले हुए तमाम वह कार्यकर्ता हैं जो त्रिवेंद्र सिंह रावत के करीबी माने जाते हैं ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में उमेश शर्मा काऊ कुछ बड़ा फैसला ले सकते हैं।

भाजपा के विधायक उमेश शर्मा काऊ इन दिनों चर्चाओं में हैं और वजह है एक कार्यक्रम में भाजपा के ही कार्यकर्ताओं को धमकाना और साथ ही स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत से भी कार्यक्रम छोड़कर जाने की बात कहना, वहीं अब कांग्रेस के अंदर भी एक चर्चा चलने लगी है कि क्या उमेश शर्मा काऊ 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं।

इस चर्चा को नेता प्रतिपक्ष के साथ साथ उमेश शर्मा काऊ ने भी हवा दे दी है, जहां नेता प्रतिपक्ष ने साफ कर दिया है की पार्टी में किसी के लिए भी दरवाजे कभी बंद नही होते तो उमेश शर्मा काऊ ने भी इशारों ही इशारों में कहा है कि कांग्रेस के अंदर अगर उनके लिए प्यार है तो मै इसके लिए उनका धन्यवाद कर सकता हूं।

वहीं सूत्र कि माने तो उमेश शर्मा ने किसी बड़े कैबिनेट मंत्री से मुलाकात भी की है, और अपनी पूरी पीड़ा भी उनके पास रखी है, इसके लिए खुद कैबिनेट मंत्री ने उन्हें बुलाया था. वहीं काऊ ने साफ किया है की अगर उन्हें टिकट नही मिलता तो वो और उनके साथियों के साथ बैठकर सोचेंगे की आगे करना क्या है..वहीं पिछले लंबे समय से यह बहस चल रही है की काऊ किसी भी वक्त कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *