उत्तराखंड में कल सुबह साढ़े 9 बजे कांग्रेस को नमस्कार कर बीजेपी में शामिल हो जाएंगे किशोर उपाध्याय, बीजेपी ने तय किया उनका टिहरी से टिकट, 28 जनवरी को करेंगे नामांकन…..

देहरादून : बीजेपी के सूत्रों के हवाले से अब पुख्ता खबर आ रही है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय कल सुबह साढ़े 9 के बीच बीजेपी का दामन थाम लेंगे उनकी जॉइनिंग के समय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक साथ ही प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी मौजूद रहेंगे सकते हैं।

आपको बता दें कल बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके टिकट की भी घोषणा कर दी जाएगी आपको बता दें आज बीजेपी ने 9 विधानसभाओं में प्रत्याशियों की घोषणा की है लेकिन टिहरी और डोईवाला छोड़ दी है ऐसे में टिहरी में किशोर उपाध्याय के कांग्रेस का दामन थामने के बाद इस सीट मैं उनके नाम की घोषणा कर दी जाएगी।

वही सूत्र बताते हैं कि किशोर उपाध्याय 28 जनवरी को टीवी से भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगे ऐसे भले ही टिहरी में भाजपा नेताओं महेश को लेकर गुस्सा हो लेकिन किशोर के आने से बीजेपी को उत्तराखंड में मजबूती मिलेगी किशोर उपाध्याय उत्तराखंड में कांग्रेस के बड़े नेताओं में से एक है और बड़े ब्राह्मण नेता है उनके जाने से बीजेपी ब्राह्मणों को एक बड़ा मैसेज भी दे पाएगी कि बीजेपी ब्राह्मणों का साथ देती है वही किशोर उपाध्याय का कई सीटों पर प्रभाव भी कॉन्ग्रेस को डैमेज करेगा और बीजेपी को फायदा।

कांग्रेस का सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस के नेताओं ने किशोर उपाध्याय से टिहरी से चुनाव लड़ने को लेकर पूछा तो किशोर उपाध्याय ने पहले उनके तमाम पदों से हटाया जाने के आदेश को वापस लेने की शर्त रखी जिसको लेकर कांग्रेस के नेता कोई फैसला नहीं ले पाए ऐसे में किशोर उपाध्याय ने भी अब लगभग तय कर लिया है कि वह दूसरी विचारधारा को अपना लेंगे।

साफ है किशोर उपाध्याय के लिए पार्टी छोड़ना इतना आसान नहीं है लेकिन संसदीय राजनीति में बने रहने के लिए लगता है वह इतना बड़ा कदम उठा रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *