उत्तराखंड में टिकट कटने से शूरवीर सजवाण नाराज, कहा अब मैं नहीं जनता लड़ाना चाहती है चुनाव मुझे….

देहरादून : टिकट कटने से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शूरवीर सिंह सजवान हमसे नाराज हैं माना जा रहा है कि वह निर्दलीय भी ताल ठोक सकते हैं उनके अनुसार अब मैं नहीं जनता उनको चुनाव लड़ना चाहती है उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि।

मैं उन सभी भाई बहनों और नौजवान साथियों का अत्यंत आभारी हूँ जिन्होंने मेरे पुराने विकास कार्यों के आधार पर मुझसे संभंध बनाए, मेरा हौंसला बुलंद किया और जिन सब के मन में था कि मै #ऋषिकेश से चुनाव लड़ूं, उन हजारों हज़ारों लोगों के लगातार मुझको टेलिफोन आते रहें, वे मेरा हौंसला बुलंद करते रहे पर न जाने किन लोगों को मुझसे डर था, उन्होंने मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की हैं।

वे वर्षो वर्षो से मुझे आगे आने से रोकते रहे किंतु #जनता_जनार्दन का साथ होगा तो निश्चित रूप से परिणाम उसी रूप में होगा और उस के लिए हम #कल अपने विधनसभा क्षेत्र ऋषिकेश और डोईवाला में सुबह 11 बजे से लेकर रात 11 बजे तक जगह जगह जनसंपर्क करेंगे।

मुझे उम्मीद हैं की जो लोग मुझे प्यार करते हैं वे #सम्पूर्ण_उत्तराखंड के विकास के लिए और अपने आने वाली पीढ़ीयो के भविष्य के लिए मुझे उचित सलहा देंगे जिस पर मैं आगे की कार्यवाही करूंगा।मेरा तो वर्तमान हैं परंतु जब तक मेरे शरीर में #प्राण है, मैं गढ़वाल मंडल के विकास के संकल्प को दोहराते हुए यहां के उदयमान नौजवानों की प्रतिभा के अनुरूप उनको स्थापित करने में अपना दिन रात एक करूँगा।

मै आप सबके आशीर्वाद से टिहरी गढ़वाल की 6 की 6 विधानसभा ,रुद्रप्रयाग, ऋषिकेश व डोईवाला(कुल नौ ) विधानसभा क्षेत्रों का नेतृत्व कर चुका हूँ और उतना ही प्यार मुझे रुद्रप्रयाग एवं उत्तरकाशी जिले के लोगों का मिलता रहा है। मैं पौड़ी लोकसभा का भी तीन बार प्रभारी रहा हूँ,जहां मेरे हज़ारों मित्र हैं। इस वक्त मेरे व मेरे शुभचिंतकों की मित्रता की परीक्षा का समय भी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *