उत्तराखंड में जिस पार्टी के प्रभारी 5 साल के 5 काम भी ना बता पाए ऐसी पार्टी को 5 सीट भी नहीं मिलनी चाहिए :-गौरव बल्लभ..

देहरादून : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे पांच साल में तीन मुख्यमंत्री बदलने वाली कन्फ्यूज पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी तथा राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी मौजूदा सरकार के पांच काम भी नहीं गिना पाए। कांग्रेस जब सत्ता में आएगी, तो उसी दिन जिस टेबल पर मुख्यमंत्री अपना पद ग्रहण कर हस्ताक्षर करेंगे, उसी पर उत्तराखंडी स्वाभिमान के लिए चार धाम-चार काम पर हस्ताक्षर किए जाएंगे।

रविवार को भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने एक पत्रकार वार्ता में कांग्रेस को कन्फ्यूज पार्टी करार दिया था। देर शाम पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने इस मसले पर भाजपा पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जो पार्टी पांच साल के कार्यकाल के दौरान तीन मुख्यमंत्री बदल दे, उसे कन्फ्यूज पार्टी नहीं तो और क्या कहा जाएगा।

जो पार्टी पहले बिना सोचे समझे देवस्थानम बोर्ड के गठन का काम करे और उसके बाद लाखों तीर्थ पुरोहित व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के दबाव में उस बिल को वापस ले तो उसे कन्फ्यूज पार्टी नहीं तो और क्या कहा जाएगा। जिस पार्टी ने तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ा में से दो मुख्यमंत्रियों को चुनाव लडऩे के लायक तक नहीं समझा उस पार्टी को कन्फ्यूजड पार्टी ही कहेंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *