उत्तराखंड में BSP ने विधानसभा चुनाव के लिए हरिद्वार में छह सीटों के लिए प्रभारियों की घोषणा की…

देहरादून : उत्तराखंड में बहुजन समाज पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए हरिद्वार में छह सीटों के लिए प्रभारियों की घोषणा कर दी। पार्टी के पश्चिमी यूपी-उत्तराखंड प्रभारी शम्सुद्दीन राइन ने कहा कि यह सभी प्रभारी ही आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे। प्रभारी शम्सुद्दीन राइन ने लक्सर विधानसभा के लिए पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद, खानपुर के लिए चौधरी रविंद्र पनियाला, झबरेड़ा के लिए आदित्य बृजपाल, हरिद्वार ग्रामीण के लिए दर्शनलाल शर्मा, पिरान कलियर सीट के लिए सुरेंद्र सैनी को प्रभारी घोषित किया।

उन्होंने कहा कि फिलहाल पार्टी अध्यक्ष मायावती के निर्देशानुसार सभी प्रभारी अपनी-अपनी विधानसभा सीटों में पूरी मेहनत से जनता के बीच काम करेंगे।चुनाव आचार संहिता आने के बाद इनके प्रत्याशी होने की घोषणा की जाएगी। बसपा प्रभारी शम्सुद्दीन का कहना है कि जनता का भाजपा से मोहभंग हो चुका है। जो पार्टी अपने ही मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं कर रही है तो जनता कैसे भरोसा करेगी। लिहाजा, इस बार बसपा पूरे बहुमत से उत्तराखंड में सरकार बनाएगी। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश प्रभारी नरेश गौतम, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल, चौधरी राजेंद्र सिंह, मोहम्मद शहजाद, पूर्व अध्यक्ष मेघराज सिंह आदि मौजूद रहे।

किसी से गठबंधन नहीं करेगी बसपा
बसपा का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रदेश में किसी भी अन्य संगठन से गठबंधन नहीं करेगी। इसके बजाय अपने दम पर सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। जल्द ही अन्य सीटों के लिए भी प्रभारियों या प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *