उत्तराखंड में कांग्रेस ने लगाया बीजेपी पर विजय संकल्प शंखनाद जनसभा को बाधित करने का आरोप, अब एक घंटे का मौन उपवास करेंगे कांग्रेसी…..

देहरादून : कांग्रेस ने भाजपा पर हल्द्वानी में 10 नवंबर को प्रस्तावित विजय संकल्प शंखनाद जनसभा को बाधित करने का आरोप लगाया है। यह जनसभा हाल में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में लौटे पूर्व मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे नैनीताल के पूर्व विधायक संजीव आर्य के स्वागत-सम्मान के लिए आयोजित की जा रही थी। ठीक इसी दिन इसी कार्यक्रम स्थल के करीब सीएम पुष्कर सिंह धामी का कार्यक्रम तय हो जाने की वजह से कांग्रेस को अपनी जनसभा स्थगित करनी पड़ी है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा की इस साजिश के विरोध में 10 नवंबर के दिन कांग्रेस पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर एक-एक घंटे का सांकेतिक मौन उपवास करेगी। उन्होंने कहा कि सीएम कार्यक्रम होने की वजह से स्थानीय प्रशासन कांग्रेस के सभास्थल और पार्किंग की अनुमति देने से इंकार कर रहा। सत्ता के दुरूपयोग की यह परंपरा बिलकुल ही गलत है। अब 11 नवंबर को हल्द्वानी में विजय संकल्प शंखनाद जनसभा होगी।

सीएम तय करेंगे विधायक और हाईकमान
पूर्व सीएम हरीश रावत को सीएम का चेहरा बनाने के सवाल पर गोदियाल ने कहा कि यह निर्णय हाईकमान ने करना है। निसंदेह रावत कांग्रेस के वरिष्ठतम नेता हैं। सीएम के विषय में चुनाव के बाद चुने गए विधायक और हाईकमान संयुक्त रूप से सीएम पर निर्णय लेगा

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *