उत्तराखंड में BSP प्रत्याशी मोहम्मद शहजाद ने लगाया स्थानीय पुलिस पर चुनाव में भाजपा का पक्ष लेने का आरोप….

हरिद्वार : लक्सर से बसपा प्रत्याशी मोहम्मद शहजाद ने स्थानीय पुलिस पर चुनाव में भाजपा का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। शहजाद ने निर्वाचन आयोग को शिकायत देकर, मामले की जांच कराने की मांग की है।शहजाद ने मंगलवार को देहरादून में मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय को दिए ज्ञापन में आरोप लगाया है कि लक्सर पुलिस ने विधानसभा चुनाव में खुलकर भाजपा का साथ दिया है।

मतदान से ठीक पहले कोतवाल ने उनके भाई के साथ मारपीट की। साथ ही हर तरीके से उनके समर्थकों को डराने धमकाने का काम किया। इसलिए इस प्रकरण की तटस्थ जांच जरूरी है। आयोग ने इस प्रकरण पर गृह विभाग को जरूरी कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

गुप्ता के खिलाफ खोला मोर्चा
शहजाद ने लक्सर विधायक संजय गुप्ता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हिन्दुस्तान से बातचीत में शहजाद ने संजय गुप्ता पर खनन सिंडिकेट में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो विधायक बनते ही सबसे पहले लक्सर क्षेत्र में हुए कार्येां की एसआईटी जांच कराएंगे। उन्होंने खुद की जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा से उनका मुकाबल ही नहीं था, इसलिए भाजपा विधायक के आरोपों का जवाब देने की जरूरत नहीं है। इधर, संजय गुप्ता ने कहा कि शहजाद चाहें जो करवा लें, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *