उत्तराखंड में जिसे चुनाव लड़ने और प्रचार करवाने लायक नहीं समझ रहे थे बीजेपी नेता, उस त्रिवेंद्र के घर आजकल क्यों पहुंच रहे प्रदेश बीजेपी के नेता….

देहरादून : उत्तराखंड बीजेपी के नेता इन दिनों त्रिवेंद्र सिंह रावत के घर में लगातार पहुंच रहे हैं पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली से आते हुए सीधे त्रिवेंद्र सिंह रावत के घर गए वहीं आज कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी त्रिवेंद्र सिंह रावत के आवास पहुंचे मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर तैरती नजर आई त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लिखा कि।

व्यस्त चुनाव प्रचार और मतदान के बाद के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री धन सिंह ने आवास पर शिष्टाचार भेंट की। साथ ही चुनावी फीडबैक का आदान-प्रदान।

लेकिन बड़ा सवाल यह उठता है जब से त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद से हटाया गया उसके बाद से त्रिवेंद्र सिंह रावत की उपेक्षा लगातार बीजेपी आलाकमान और बीजेपी के प्रदेश लीडरशिप और संगठन करता नजर आया हालात तो यह हो गए त्रिवेंद्र सिंह रावत को ना टिकट दिया गया और कई जगहों पर उनके करीबी नेताओं की टिकट भी काट दिए गए वहीं चुनाव प्रचार के दौरान भी त्रिवेंद्र सिंह रावत का बहुत उपयोग नहीं किया गया अब इसके पीछे बीजेपी आलाकमान और संगठन की क्या मंशा थी यह तो वही जाने।

वही इस बात को हरीश रावत ने भी पत्रकारों से बातचीत करते हुए उठाई थी हरीश रावत ने कहा था कि बीजेपी ने त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ गलत किया लेकिन बड़ा सवाल यह उठता है जिस नेता को बीजेपी चुनाव लड़ने और प्रचार करने के लायक नहीं समझ पाई आज उस नेता के दर पर बीजेपी के प्रदेश के तमाम नेता क्यों पहुंच रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *