कालाढूंगी में दर्जनों पंचायत पदाधिकारियों ने थामा कांग्रेस का हाथ, महेश और यशपाल ने दिलाई सदस्यता…..

हल्द्वानी : कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र जो कि कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत का मजबूत गढ़ माना जाता है, उसमें अब सेंधमारी शुरू हो गई है, कालाढूंगी विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी महेश शर्मा ने आज दर्जनों की संख्या में जिला पंचायत सदस्य, कई ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य और पूर्व प्रधानों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाते हुए अपने प्रतिद्वंदी कैबिनेट मंत्री एवं कालाढूंगी से भाजपा के प्रत्याशी बंशीधर भगत के गढ़ बड़ी सेंधमारी की है।

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य के आवास पर जॉइनिंग कराई गई है, जिसमें कोटाबाग, गैबुआ, बैलपड़ाव, चकुलवा समेत कई जगह के पंचायतों के प्रतिनिधियों ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इस दौरान पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य और कालाढूंगी से कांग्रेस के प्रत्याशी महेश शर्मा ने कहा कि लोगों का मन भाजपा और कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत से उठ चुका है। ऐसे में सभी ने कांग्रेस के सदस्यता ली है, राज्य में परिवर्तन की लहर चल रही है, पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बन रही है।

वही दोनों नेताओं का कहना है कि इन पांच सालों में प्रदेश की भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री बदलने के अलावा विकास की कोई भी काम नहीं किया, सबका साथ सबका विकास सिर्फ भाजपा का नारा मात्र बनकर रह गया है। लेकिन कांग्रेस पार्टी की एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कि सभी धर्म, जाति, वर्गों को साथ लेकर विकास के कार्य करती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *