उत्तराखंड में हरीश – त्रिवेन्द्र की तस्वीरों के बाद अब इन नेताओं की ये तस्वीरें बता रही, कुछ तो चल रहा है जिसकी पर्देदारी है….

देहरादून : उत्तराखंड कांग्रेस मैं भले ही हरीश रावत बागियों को मुंह लगाने को तैयार ना हो लेकिन प्रीतम सिंह लगातार कांग्रेस से बीजेपी में गए नेताओं के संपर्क में है गाहे-बगाहे उनकी मुलाकात में चर्चाओं का विषय बन ही रही हैं पहले हरक सिंह रावत के घर प्रीतम सिंह गए थे जिसके बाद हरक के कांग्रेस में जाने की काफी चर्चाएं रही।

लेकिन फिर हरीश रावत के अन्य ने सब कुछ ठंडा कर दिया फिर पिछले दिनों प्रीतम सिंह सुबोध उनियाल के घर पहुंचे थे जिसके बाद भी चर्चाओं का बाजार गर्म था ऐसे में आज जो यह तस्वीरें सामने आई हैं वह भी राजनीतिक गलियारे में फिर से चर्चा करने के लिए काफी है कि आखिरकार प्रीतम सिंह और इन बीजेपी के मंत्रियों के बीच आखिर ऐसा क्या पक रहा है।

ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं। यह तस्वीरें देहरादून की एक होटल की है जहां यह तमाम लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे लेकिन जिस तरीके से गर्म जोशी रिश्तो में दिख रही है वह यह बताने के लिए काफी है कि कुछ तो है जिसकी पर्दे दारी हो रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *