नींद की झपकी आने से युवक का हुआ एक्सीडेंट,सीपीयू कर्मी ने बचाई युवक की जान।

देहरादून : अपनी बीमार माँ की सेहत की चिंता में पिछले 3-4 दिन से जगे एक युवक द्वारा आज गाड़ी चलाते हुए अचानक नींद की झपकी आ गयी जिसके चलते उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के बीच बने डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क पर बने खंबे से जा टकराई। मौके पर पहुँचे एक सीपीयू कांस्टेबल ने युवक को वक्त रहते अस्पताल पहुँचाया।

जानकारी के अनुसार कालिदास रोड निवासी संजय डोभाल पुत्र पी0एस0डोभाल अपनी कार संख्या एच आर 26 सी जे 7140 से ग्लोब चौक की तरफ से बहल चौक की तरफ जा रहा था इसी दौरान सचिवालय के समीप दीपशिखा होटल के पास पहुँचते ही उसको अचानक नींद की झपकी आने पर उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के बीच बने डिवाइडर से टकराने के बाद एक पोल से टकरा गई।

गाड़ी की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी की टक्कर से सड़क पर लगा पोल नीचे गिर गया व उसकी गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। उसी दौरान सिटी निरीक्षण पर वहां से गुज़र रहे सीपीयू कांस्टेबल अनुराग कौशल द्वारा स्थानियों की सहायता से युवक को गाड़ी से बाहर निकाला। अनुराग कौशल के अनुसार एक्सीडेंट में युवक के नाक से लगातार खून बह रहा था

जिस पर उनके द्वारा उसे सड़क किनारे बस स्टॉप की बेंच पर लेटाया गया जिसके बाद उनके द्वारा उसे कोरोनेशन, शारदा व कालरा पर ले इलाज के लिए ले जाया गया किन्तु कहीं भी उसका इलाज न होने पर उनके द्वारा उसे सी एम आई ले जाया गया।उन्होंने बताया कि युवक के अनुसार उसकी माँ बीते कुछ दिनों से बीमार थी जिसके चलते वह युवक अपनी माँ की देखभाल के चलते 3-4दिन से सोया नही थी व आज गाड़ी चलाते हुए उसे अचानक नींद आ गयी जिसपर यह हादसा हो गया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *