उत्तराखंड से नीट परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद से घर से गायब चल रहा एक युवक उत्तराखंड पुलिस के डीजीपी अशोक कुमार के प्रयासों से मिल गया…..

देहरादून : नीट परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद से घर से गायब चल रहा एक युवक उत्तराखंड पुलिस के डीजीपी अशोक कुमार के प्रयासों से मिल गया है। युवक रिजल्ट से निराश होकर त्र्यंबकेश्वर, नासिक चला गया था।

नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र निवासी रमनदीप असवाल दिवाली से एक दिन पहले घर से अचानक गायब हो गए थे। उसके परिजनों ने नेहरू कॉलोनी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी, साथ ही खुद भी खोजबीन में लगे हुए थे। इस बीच असवाल परिवार के परिचित रिटायर्ड आईएएस इंदुधर बौड़ाई ने इसकी जानकारी डीजीपी अशोक कुमार को दी।

इस बीच यह भी जानकारी आई कि रमनदीप नीट में अच्छा परिणाम न आने पर हताश होकर त्र्यंबकेश्वर मंदिर, नासिक चला गया था। इस पर डीजीपी ने तुरंत महाराष्ट्र पुलिस अधिकारियों से बात कर रमनदीप से सम्पर्क करने को कहा। साथ ही मूल रूप से महाराष्ट्र के रहने वाले उत्तराखंडर के आईपीएस डीआईजी कुमाऊ नीलेश आनंद भरणे को रमनदीप की वापसी के लिए महाराष्ट्र पुलिस से समन्वय करने के निर्देश दिए।

शुक्रवार देर शाम महाराष्ट्र पुलिस ने रमनदीप को सकुशल बरामद कर दिया है। अब नेहरू कालोनी पुलिस टीम रमनदीप को लाने के लिए नासिक चली गई है। असवाल परिवार ने डीजीपी और उत्तराखंड पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *