देश में अब साइबर फ्रॉड करने वालों के हिम्मत तो देखिए, उप राष्ट्रपति के नाम से सांसद से फ्रॉड करने की कोशिश, STF मे मुकदमा दर्ज…

दिल्ली : देश में अब तो सांसदों के साथ भी फर्जीवाड़ा होने लगा है जी हां फर्जीवाड़ा करने वाले देश के उपराष्ट्रपति का नाम लेने से भी नहीं हिचकीचा रहे हैं।

जी हां ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तराखंड के राज्यसभा सांसद नरेश बंसल के साथ जहां उनके साथ फ्रॉड करने की कोशिश की गई लेकिन सांसद की सजगता के चलते फ़र्ज़ीवाड़ा करने वाले कुछ कर नहीं सकें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले सांसद नरेश बंसल के फोन पर व्हाट्सएप मैसेज आया जिसमें DP उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की लगी हुई थी मैसेज में सांसद नरेश बंसल से कहा गया की क्या तुम मुझे नहीं जानते हो मैं वेंकैया नायडू बात कर रहा हूँ और मुझे फाइनेंशियल मदद की जरूरत है।

इस तरह की बातो से सांसद नरेश बंसल का माथा ठनका और उन्होंने उपराष्ट्रपति कार्यालय फ़ोन किया तो पता लगा ऐसा कोई नंबर उपराष्ट्रपति रखते ही नहीं है वहीं सांसद ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी बात की।

जिसके बाद स्थिति साफ होते ही उत्तराखंड STF मे मुकदमा दर्ज कराया गया है बताया जा रहा है ऐसा मैसेज केवल नरेश बंसल नहीं बल्कि कुछ और सांसदों के पास भी गया था इस मामले की जाँच मे STF जुट गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *