लो जी यहाँ खेल मंत्री जी ने दी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को श्रद्धांजलि….

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दिल्ली की एम्स में भर्ती है जहां उनका इलाज किया जा रहा है इसी बीच झारंखड सरकार के मंत्री महोदय ने मनमोहन सिंह को जिंदा रहते हुए ही श्रद्धांजलि दे डाली। झारखंड सरकार के खेल मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को श्रद्धांजलि दी है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इतना ही नहीं मंत्री जी ने मनमोहन सिंह जी की आत्मा की शांति के लिए एक मीनट का मौन धारण भी करवाया। वायरल वीडियो में मंत्री कहते हुए नजर आ रहे कि आज एक दुखद खबर है आज पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का निधन हो गया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद मंत्री जी ने अपनी भूल सुधार करते हुए कहा है कि में माफी चाहता हूं, में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बता दें कि देवघर में एपीजे डा. अब्दुल कलाम चौक का मंत्री जी उदघाटन करने आए थे उसी दौरान उनकी जुबान फिसल गई। मंत्री जी के वायरल वीडियों को लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है बीजेपी नेताओं ने इसकी निंदा की है।

पूर्व पीएम मनमोहन की हालत स्थिर
कांग्रेस के वरिष्ट नेता और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का राजधनी दिल्ली की एम्स में इलाज चल रहा है बीते बुधवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ जाने के बाद मनमोहन सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था मनमोहन सिंह को बुखार और सांस लेने की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था दिल्ली एम्स के एक अधिकारी ने कहा है कि फिलहाल मनमोहन सिंह की हालत स्थिर है उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है डॉक्टरों की एक विशेष टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है।

बीते गुरूवार को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का हालचाल जानने के लिए केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया एम्स पहुंचे थे, जहां उन्होंने मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली. साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी गुरूवार को मनमोहन सिंह का हालचाल जानने के लिए एम्स पहुंचे थे. बता दें कि एम्स के डॉक्टर नीतीश नायक के मार्गदर्शन में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का इलाज किया जा रहा है. यह भी बता दें कि मनमोहन सिंह को दो दिन पहले बुखार आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *