आज दिन शनिवार 12 दिसम्बर क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें-जानिए राशिफल…….


मेष::सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आज आपको प्रसिद्धि मिलेगी। आपको परिवार और विवाह में खुशी और संतुष्टि का अनुभव होगा। आप रोमांस की पराकाष्ठा का अनुभव करेंगे। मौज-मस्ती और मनोरंजन से लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ अच्छे संबंध रखें।

 

वृषभ::आज हम वाणी और व्यवहार पर संयम रखने की सलाह देते हैं। किसी का मजाक बनाने से स्लाइड बनने की स्थिति बनेगी। गलतफहमी पैदा होगी। मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें। दुर्घटना से बचें मानसिक उन्माद कई समस्याएं पैदा कर सकता है। तो वह नियंत्रण में होना चाहिए।

 

मिथुन::आज हर जगह एक ही फायदा है। पारिवारिक सुख – शांति बनी रहेगी। पत्नी की पीठ पर खर्च करेंगे। अविवाहित लोगों के विवाह की संभावना है। व्यापार और नौकरी में आय बढ़ेगी। घर में शुभ कार्यक्रम आयोजित होंगे। प्रियजनों का मिलना आनंददायक रहेगा। अच्छा भोजन और अच्छा वैवाहिक सुख प्राप्त होगा।

 

कर्क::आज शारीरिक मानसिक चुस्ती की कमी रहेगी। आप सीने में दर्द या किसी अन्य विकार से असुविधा का अनुभव करेंगे। परिवार में सदस्यों के साथ तीखी बहस होगी। शहर में बदनामी का ख्याल रखना। महिला वर्ग और पानी की वजह से कोई परेशानी होने की संभावना है। धन खर्च होगा। भोजन समय से नहीं मिलेगा। किसी को अनिद्रा का शिकार होना पड़ता है।

 

सिंह::आज आप तन और मन से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। पड़ोसियों और भाई-बंधुओं के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे। निर्धारित कार्य पूरे होंगे। थोड़ा रुकना होगा। सौभाग्य के अवसर सामने आएंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे। प्रिय व्यक्ति की निकटता आपको प्रसन्न करेगी। एक प्यार भरे रिश्ते की गहराई का पता चलेगा। आर्थिक रूप से लाभ होगा।

 

कन्या::द्विध्रुवी मानसिक वृत्ति रहेगी। नकारात्मक विचारों से बीमारियां बढ़ेंगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमी या विवाद होगा। अनावश्यक खर्चे होंगे। छात्रों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। प्रवास की संभावना है। निर्यात-आयात व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

 

तुला::वर्तमान समय में, आप वित्तीय योजना को बहुत अच्छी तरह से पूरा करने में सक्षम होंगे। आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक शक्ति श्रेष्ठ रहेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। मजबूत विचारों और आत्मविश्वास के साथ काम पूरा कर पाएंगे। साझेदारों के साथ मेल-मिलाप होगा। मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। दांपत्य जीवन में निकटता का अनुभव करेंगे

 

वृश्चिक::आज आपके प्रियजनों या विदेश में बसे दोस्तों से कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। या लाभ। आमोद- प्रमोद की प्रवृत्तियों में धन खर्च होगा। आप वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ निकटता के पल बिता पाएंगे। अदालती मामलों में काम करना उचित रहेगा। ऑफिस में महिला वर्ग से लाभ होने की संभावना है।

 

धनु::आज का दिन आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक दृष्टि से लाभ का दिन है। पारिवारिक जीवन में आनंद बना रहेगा। मित्रों और विशेष रूप से महिला मित्रों से लाभ होगा और ठहरने का आयोजन होगा। आय के साधन बढ़ेंगे। व्यापार बढ़ेगा और लाभ होगा। वैवाहिक योग है। मांगलिक कार्य होंगे। अच्छा भोजन मिलने की संभावना है।

 

मकर::व्यवसाय के क्षेत्र में धन, मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपकी मेहनत नौकरी में भी रंग लाएगी। आप घर, परिवार और बच्चों के मामले में खुशी और संतुष्टि की भावना का अनुभव करेंगे। व्यावसायिक कार्यों के संबंध में दौड़ बढ़ेगी। नौकरी में पदोन्नति होगी। आपको सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी और सरकार और मित्रों और संबंधों से लाभ होगा।

 

कुंभ::आज आप अस्वस्थ महसूस करेंगे, लेकिन मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। काम करने के लिए उत्साह की कमी होगी। दफ्तर में उच्च अधिकारियों से दूर रहें। इसी तरह, प्रतियोगियों के साथ बहस में प्रवेश करना उचित नहीं है। सुख के पीछे विशेष खर्च होगा। यात्रा का योग है, विदेश प्रवास की संभावनाएँ पैदा होंगी और विदेश से समाचार प्राप्त होंगे। संतान की चिंता रहेगी।

मीन::आकस्मिक धन लाभ का योग है। आपको व्यापारी वर्ग के पीछे रुका हुआ पैसा मिलेगा। आज आपको शारीरिक और मानसिक रूप से अधिक मेहनत करनी होगी। अनैतिक कामुकता आपको परेशानी में डाल सकती है, आध्यात्मिक विचार और व्यवहार आपको सड़क पर जाने से रोकेंगे

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *