निकिता दत्ता संग शादी की खबरों पर आखिरकार जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी, बता दिया सच!…

 

देहरादून : बॉलीवुड की गलियों में इन दिनों दो स्टार्स के इश्क के चर्चे ज़ोरों पर हैं, वो स्टार हैं फेमस सिगंर जुबिन नौटियाल और कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता दत्ता. खबरें हैं जुबिन और निकित एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड की गलियों में इन दिनों दो स्टार्स के इश्क के चर्चे ज़ोरों पर हैं, वो स्टार हैं फेमस सिगंर जुबिन नौटियाल और कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता दत्ता. खबरें हैं जुबिन और निकित दत्ता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द शादी करने वाले हैं।

हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया, लेकिन अब हाल ही में जुबिन ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है और अपना रिएक्शन दिया है।

एक अख़बार से बातचीत में जुबिन ने कहा, ‘हम इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं. मैं निकिता को तब से जानता हूं जब वो टीवी शो ‘एक दूजे के वास्ते’ में काम कर रही थी. मैंने उस शो का एक गाना गाया था और फिर हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान गए. निकिता और मैं जुहू के एक कैफे में घूम रहे थे. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा कि हम डेटिंग कर रहे हैं या नहीं, क्योंकि एक चीज दूसरी तरफ ले जाती है और हम लोग गॉसिप का विषय नहीं बनना चाहते हैं।

कैसे शुरू हुई चर्चा :
दरअसल, कुछ दिन पहले जुबिन और निकिता एक रेस्ट्रोरेंट में स्पॉट हुए जिसके बाद से ही खबरें वायरल होने लगीं कि दोनो रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों की पहली मुलाकात कबीर सिंह के सेट पर ही हुई जिसमें निकिता एक्टिंग कर रही थीं तो वहीं जुबिन ने फिल्म का हिट सॉन्ग ‘तुझे कितना चाहने लगे हम’ गाया था।

दोनों की मुलाकात हुई और फिर बात आगे बढ़ गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में निकिता दत्ता जुबिन नौटियाल के होम टाउन उत्तराखंड पहुंची थीं जहां दोनों के परिवारों ने आपस में मुलाकत कर इस रिश्ते को रजामंदी दे दी है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते लेकिन खबर है कि शादी की गुपचुप तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. हाल ही में दोनों ने इन्हीं तैयारियों को लेकर मुंबई में मुलाकात भी की है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *