फ़िल्म स्टार रणवीर सिंह ने करवा दिया अनिल अंबानी को करोड़ो का नुकशान, लो जी कंगाली में आटा गिला…..

मुम्बई : जैसा की आप सबको मालूम है कि इन दिनों अनिल अंबानी काफी दादा मुश्किलों से गुजर रहे हैं लेकिन उनकी मुश्किलें और भी ज्यादा उस समय बढ़ गई जब रणवीर सिंह ने अनिल अंबानी को चपत लगा दी दरअसल अंबानी ने जो भी पैसा रणवीर सिंह की इस फिल्म पर लगाया हुआ था अब उनके पैसे वापस लौटने की उम्मीद भी खत्म होती जा रही हैं!

दरअसल अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 83 अभी हाल ही में रिलीज हुई है लेकिन अब वह बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरीके से दम तोड़ ही नजर आ रहे हैं वही अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के लिए 125 करोड़ पर लगाए थे और ऐसी उम्मीद भी जताई जा रही थी कि फिल्म की रिलीज होने के 4 से 5 दिनों के अंदर ही उनकी पूरी कमाई निकल कर बाहर आ जाएगी और फिर अच्छा खासा प्रॉफिट अनिल अंबानी कमा सकते हैं!

जैसा अनिल अंबानी ने सोचा हुआ तो बिल्कुल उसका उल्टा है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरीके से साबित हो रही हैं जबकि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म बनाने वालों को ही नहीं बल्कि आम दर्शकों को भी ऐसा मालूम हो रहा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है लेकिन इस फिल्म के अंदर जितने पैसे खर्च किए गए थे उतनी भी हासिल नहीं हो पा रही! जानकारी के लिए यहां बता दें कि फिल्म रिलीज होने के बाद से अब तक इस फिल्म ने महज 59 करोड का ही बिजनेस किया है!

वही उम्मीद की जा रही थी कि यह फिल्म साल 2021 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है उसको भी उम्मीद थी कि इस फिल्म से अच्छी खासी कमाई हो जाएगी लेकिन अफसोस इतने दावे होने के बावजूद भी बनाने वालों की उम्मीदें चकनाचूर हो गई और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से पिट गई है! वहीं दूसरी ओर इस फिल्म के फ्लॉप होने से सबसे बड़ा नुकसान तो फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह को हुआ है!

दरअसल रिपोर्ट की मानी जाए तो कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह की फीस में अब ऐसे में कमी आ जाएगी जबकि उनकी फैन फॉलोइंग को देखते हुए वह डबल फिगर में चार्ज करने वाले थे लेकिन अब इसका उल्टा ही उनकी फीस में कटौती देखे जाने की बात है वहीं रणवीर सिंह ने इस फिल्म के मेकर्स से 20 करोड़ रुपए के अलावा इस फिल्म के प्रॉफिट में भी हिस्सा मांगा था लेकिन जिस प्रकार से यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई है उन्हें फीस तक मिल पाना मुश्किल हो गया है यहां बता दें कि 250 करोड की बड़ी बजट से बनी यह फिल्म अब तक केवल 59 करोड तक ही कमा पाई है!

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *