उत्तराखंड में आंदोलन तुड़वाने की कोशिश में जुटा मेडिकल कालेज प्रशासन, मेडिकल छात्र छात्राओं का फीस कम करने को लेकर, दी ये चेतावनी…….

देहरादून : लगातार  फीस कम किए जाने को लेकर आंदोलन कर रहे दून मेडिकल कॉलेज के छात्र छात्राओं को अब आंदोलन खत्म करने के लिए मेडिकल कॉलेज प्रशासन तरह-तरह के दबाव बना रहा है ऐसा ही वाकया आज देखने में आया जब दून मेडिकल कॉलेज के छात्र छात्राएं अपने हॉस्टल पहुंचे तो पहले तो उन्हें हॉस्टल में घुसने नहीं दिया गया लेकिन जब तमाम नाराजगी है और वह वाला मजा तो तब जाकर उनको ताकीद करके कि कल से धरने पर नहीं जाएंगे तब जाकर हॉस्टल में आने दिया गया

आंदोलनरत छात्र-छात्राओं के अनुसार हमारे प्रोटेस्ट का ९ दिन था। रोज कि तरह हम शांतिपूण तरीके से प्रदर्शन पर बेठे थे। आज हमारा नौवा दिन था। लडकियां जब रोज की तरह 7:45 सांय अपने होस्टल जाने लगी तो काॅलेज प्रशासन ने लडकियों को होस्टल के भीतर आने से मना कर दिया । बहुत प्रयास करने पर प्रशासन को हॉस्टल के द्वार ९ बजे खोलने पड़े पर हमें अल्टिमेटम दिया गया है की अगर बच्चे कल भी धरने पर बैठे तो छात्राओं को कल से होस्टल में आने नहीं दिया जायेगा।

आदरणीय मुख्यमंत्री जी से मिलकर आए हुए तीन दिन हो गये है।

अब अगर जल्द से जल्द निर्णय नहीं आया तो हम भूख हड़ताल पर बैठने के लिए विवश है जब तक हमारी फीस कम नहीं कर दी जाती तब तक यह धरना प्रदर्शन चलता रहेगा।

हमें पूरी आशा है कि इसके बाद निर्णय आने में विलंब नहीं होगा , और हम यह धरना प्रदर्शन बंद कर के अपनी पढ़ाई पुनः शुरू कर सकेंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *