कोरोना का प्रकोप: पोखड़ा ब्लॉक के एक ही गांव के 50 लोग कोरोना पॉजिटिव गांव में दहसत का माहौल।

चौबट्टाखाल -देश-दुनिया में कोरोन वायरस वैश्विक महामारी का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं जनपद पौड़ी गढ़वाल के चौबट्टाखाल विधानसभा के चौबट्टाखाल तहसील के विकासखंड पोखड़ा के एक गांव में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 89 हो गयी है ।

विगत 7 दिसम्बर को स्वाथ्य विभाग द्वारा गांव में रेंडम टेस्टिंग के चलते कोरोना टेस्ट किये गए जिसमें गांव के 86 लोगों का सेम्पल लिया गया था जिसमें 39 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये । उसके उपरान्त 12 दिसम्बर को 145 लोगो की टेस्टिंग की जिसमे आज 50 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये । गांव में निरन्तर कोरोना पॉजिटिव की संख्या आने से गांव व आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल बढ़ गया है ।

नोडल अधिकारी ओम प्रकाश रावत ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में कोरोना पॉजिटिव आये व्यक्तियों को होम आइसोलेट कर उनको दवाइयां दी जा रही है और साथ ही उनके सम्पर्क में गांव के अन्य लोगों की टेस्टिंग की जा रही है और उन्हें भी दवाइयां दी जा रही है यदि किसी को ज्यादा दिक्कत होती है तो मरीज को आइसोलेशन सेण्टर सतपुली भेजा जायेगा । आज भी गांव में 46 लोगो की टेस्टिंग की गयी ।

वही उप जिलाधिकारी संदीप कुमार ने बताया सभी को नियम का पालन करें तथा क्षेत्र में बिना मास के ना रहे और वही उप जिलाधिकारी संदीप कुमार ने आज वहां पर सिलेत गांव पहुंचे सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए लापरवाही नहीं देखने को नहीं मिले और जो भी व्यक्ति इन लोगों से मिले हैं अपना टेस्ट करा ले और सभी से अनुरोध है घबराने की जरूरत नहीं है जिस किसी को भी कोई दिक्कत होती है तुरंत हेल्पलाइन में संपर्क करें और चौबट्टाखाल प्रशासन सूचना करें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *