उत्तराखंड में यहाँ पैसे दो जूते लो के चक्कर में हो गई घरातियों, बारतियों की धुनाई…..

काशीपुर: उत्तराखंड के बाजपुर में एक विवाह समारोह में जूता चुराने की रस्म को लेकर घरातियों और बारातियों के बीच विवाद हो गया। कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई और जमकर मारपीट हुई। इस घटना में चार लोग घायल हो गए जिन्हें उपजिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

विवाह समारोह में जूता चुराने की रस्म को लेकर घरातियों व बारातियों में कहासुनी हो गई। बात बढ़ी तो उनमें हाथापाई होने लगी और जमकर मारपीट हुई। घटना में चार लोगों के चोट आई हैं जिन्हें उपजिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

थाना केलाखेड़ा क्षेत्र के रत्ना मडैया में सीमावती स्वार रामपुर उप्र से बुधवार की रात बारात आई थी। बताया जाता है कि देर शाम जूता चुराने की रस्म के पैसों को लेकर घरातियों व बारातियों के बीच कहासुनी हो गई। जिनमें उस समय तो कुछ लोगों ने मामला शांत करा दिया। देर रात इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के युवाओं में गाली-गलौज हो गई और देखते ही देखते मारपीट करने लगे।

घटना में दूल्हा के पिता सहित चार लोगों के चोट आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। घायलों को पुलिस के माध्यम से सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

किसी की भी ओर से लिखित तहरीर नहीं
वहीं समाचार लिखे जाने तक किसी की भी ओर से लिखित तहरीर नहीं दी गई थी, अलबत्ता कुछ गणमान्य लोग दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास में जुटे थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *