उत्तराखंड में गौ हत्या के आरोपियों पर चला पुलिस का हंटर, गौ तस्करी करके अर्जित की संपत्ति, हरिद्वार पुलिस ने घर के चौखट दरवाजे भी उखाड़े……..

हरिद्वार: गौ हत्या के आरोपियों पर चला हरिद्वार पुलिस का हंटर। हरिद्वार पुलिस की कार्यवाही से गौ तस्करों में मची अफरा तफरी। गौ तस्कर असलम व सन्नवर के घर की कुर्की कर दोनो को किया बेघर।

🔆 गौ तस्करी करके अर्जित की संपत्ति, हरिद्वार पुलिस ने घर के चौखट दरवाजे भी उखाड़े, अब हो गए पैदल

🔆 दोनो आरोपी थाना भगवानपुर के हिस्ट्रीशीटर

“गौ हत्या के आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा:: एसएसपी”

गौ तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के साथ साथ गौ हत्या पर अंकुश लगाने हेतु एसएसपी हरिद्वार द्वारा कड़े दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।

जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्रधिकारी मंगलौर के पर्यवेक्षण में थाना भगवानपुर में दर्ज मु0अ0सं0 85/2024 में वांछित आरोपी असलम उर्फ टांडा पुत्र सुल्तान व सनव्वर पुत्र सुल्तान निवासीगण ग्राम सिकरोड़ा के विरुद्ध माननीय न्यायालय से कुर्की के आदेश प्राप्त कर ग्राम सिकरोड़ा में अभियुक्तगणों के घरों की कुर्की गई और इनके घरों से तीन ट्रैक्टर, दो डीसीएम भर कर कुर्की का समान जब्त किया गया। खिड़की दरवाजों के चौखट भी उखाड़े गए।

गौ-तस्करी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर हरिद्वार पुलिस द्वारा साफ तौर पर आगाह किया गया है कि गौ तस्करों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। पुलिस से बचकर भागने का कोई फायदा नहीं, आज नहीं तो कल, जेल जाना ही होगा।

नाम पता आरोपी–
1.असलम उर्फ टांडा पुत्र सुल्तान निवासी ग्राम सिकरोडा थाना भगवानपुर हरिद्वार।
2.सनव्वर पुत्र सुल्तान निवासी ग्राम सिकरोडा थाना भगवानपुर हरिद्वार।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *